तनुश्री और राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना 'बरफ के पानी' मचा रहा हंगामा, देखकर आ जाएगा पसीना
Advertisement

तनुश्री और राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना 'बरफ के पानी' मचा रहा हंगामा, देखकर आ जाएगा पसीना

राकेश मिश्रा और तनुश्री के अलावा इस सुपरहिट फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं' में विराज भट्ट, अंजना सिंह, संजय पांडे, अयाज खान, ब्रिजेश त्रिपाठी ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म के इस सुपर रोमांटिक गाने 'बरफ के पानी' को कल्पना और राकेश मिश्रा ने अपनी आवाज से सजाया है.

तनुश्री और राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना 'बरफ के पानी' मचा रहा हंगामा, देखकर आ जाएगा पसीना

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. राकेश मिश्रा के अपने पर्सनल एलबम के गानों ने तो यूट्यूब पर आग लगा रखी है. जबकि राकेश मिश्रा की फिल्मों के गाने भी लगातार यूट्यूब पर तहलका मचाते रहते हैं. राकेश मिश्रा के साथ भोजपुरी की सुपर बोल्ड, हॉट और सिजलिंग अभिनेत्री तनुश्री का एक गाना इन दिनों यूट्यूब का तापमान बढ़ा रहा है.  

राकेश मिश्रा और तनुश्री की सुपरहिट फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं' का एक सुपर रोमांटिक गाना 'बरफ के पानी' ने यूट्यूब पर आग लगा दी है. इस गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ तनुश्री की केमिस्ट्री तो शानदार लग रही है लेकिन दोनों का रोमांस जरूर जहर बनकर कहर ढा रहा है. गाने के वीडियो में लाल साड़ी मे जिस तरह की हॉट अदाएं तनुश्री ने दिखाई है उसे देखकर तो किसी को भी पसीना आ जाएगा. गाने के वीडियो ने इसी वजह से यूट्यूब पर हंगामा बरपा रखा है. 

राकेश मिश्रा और तनुश्री के अलावा इस सुपरहिट फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं' में विराज भट्ट, अंजना सिंह, संजय पांडे, अयाज खान, ब्रिजेश त्रिपाठी ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म के इस सुपर रोमांटिक गाने 'बरफ के पानी' को कल्पना और राकेश मिश्रा ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता विजय कुमार पंडित, मिशुन साहा, प्रेम शंकर पाठक हैं जबकि इसके निर्देशक अजय झा हैं. 

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के साथ जब होली में हुड़दंग करने लगे पवन सिंह, Sapna को आया गुस्सा, देखिए फिर क्या हुआ

राकेश मिश्रा और तनुश्री की सुपरहिट फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं' के इस सुपर रोमांटिक गाने 'बरफ के पानी' को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने ने धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 3,140,575 से ज्यादा बार देखा गया है, वहीं इसे 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने ने यहां यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. 

Trending news