इंटरनेट पर वायरल हुआ खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ये जबरदस्त अंदाज

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी  फिल्मों और म्यूजिक वीडियो के जरिए फैन्स के दिलों पर छाए रहते हैं. इन दोनों का  गाना रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है.  

इंटरनेट पर वायरल हुआ खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ये जबरदस्त अंदाज
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी का बेहद खास अंदाज.

Patna: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी  फिल्मों और म्यूजिक वीडियो के जरिए फैन्स के दिलों पर छाए रहते हैं. इन दोनों का  गाना रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. इन दोनों की जोड़ी का गाना करोड़ों की संख्या में व्यूज लाना आम बात है. अब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक थ्रोबैक भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Video) और काजल राघवानी का इस गाने में रोमांटिक अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा के बब्बर शेर khesari Lal का गाना 'दुपट्टा कतल करे' Video वायरल
 

 भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav)  और काजल राघवानी की फिल्म 'बागी- एक योद्धा' का गाना 'आंखिया लागेला तोहार लव के स्कूल हा' (Aankhiya Lagela Tohar Love Ke School Ha) काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी की केमिस्ट्री खूब जम रही है. इस गाने को खुद खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है. गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है.

ये भी पढ़ें- अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मंजेश साहनी के गाने 'चौधरी जी' ने मचाया धमाल, तेजी से वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस भोजपुरी गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 3 करोड़ 50 लाख बार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना सुपरहिट फिल्म 'बागी- एक योद्धा' का गाना 'आंखिया लागेला तोहार लव के स्कूल हा' ( BAAGHI - Ek Yodha) का है. गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि इसे गाया खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने ही है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.