VIDEO: भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव का कृष्णा ने ऐसे उड़ाया मजाक

कृष्णा ने कहा कि मनोज तिवारी को अच्छी तरह से जानते हैं और रवि किशन तो उनके दोस्त हैं और रवि किशन के घर उनका आना जाना होता है.

VIDEO: भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव का कृष्णा ने ऐसे उड़ाया मजाक
कृष्णा ने कहा कि भोजपुरी के तमाम दिग्गज अभिनेता से उनकी ताल्लुक अच्छी है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव नाम लोगों के बीच काफी मशहूर है और हर कोई उनके फिल्‍मी अंदाज से लेकर उनके गानों तक का खूब शौकीन है. चाहे उनकी फिल्‍में हो या फिर उनके गाने, भोजपुरिया सिनेमा के फैन को उनका अंदाज खासा पसंद आता है. वहीं, छोटे पर्दे के स्टार और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने एक इवेंट पर खेसारीलाल का मजाक उड़ाया है.  

क्या कहा कृष्णा अभिषेक ने?
एक इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कृष्णा ने कहा कि भोजपुरी के तमाम दिग्गज अभिनेता से उनकी ताल्लुक अच्छी है. उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी को अच्छी तरह से जानते हैं और रवि किशन तो उनके दोस्त हैं और रवि किशन के घर उनका आना जाना होता है. इसी बीच उनसे जब पूछा गया कि हाल ही में बिहार के वैशाली में खेसारीलाल यादव पर स्टेज शो के दौरान पत्थरबाजी की गई थी और उनके गाड़ी पर भी हमला किया गया था, इस बार आपका क्या कहेंगे? 

इस सवाल का जवाब देते हुए कृष्णा ने कहा, 'ये तो अच्छी बात है जब पब्लिक इस तरह से करती है तो वह एक्टर को बहुत प्यार करती है. जब पत्थर पड़े, लोग इधर उधर भागें गिरें तो इसका मतलब वो स्टार बन गया, ये तो बहुत अच्छी बात है. मुझे खुशी है इस बात की. कोई बात नहीं उनकी हम नई गाड़ी दिलवा देंगे'. हालांकि कृष्णा ये सारी बातें मजाक में कर रहे थे, उन्होंने तो बाद में यह भी कहा कि दरअसल वह इस खबर से अनजान थे.

बता दें, खेसारीलाल इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' की शूटिंग में व्यस्त हैं. कभी वे बाइक पर काजल को लेकर राइडिंग करते नजर आ रहे हैं, तो कभी वे उनके साथ इश्क फरमाते. मामला लालबाबू पंडित की भोजपुरी फिल्‍म 'कुली नंबर वन' का है, जिसकी शूटिंग इन दिनों रांची में जोर-शोर से चल रही है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.