काजल राघवानी ने जब चलाया जादू, निरहुआ ने कहा- 'ई बताबा चिकन समान कब करेबु नेमान'
Advertisement
trendingNow11105862

काजल राघवानी ने जब चलाया जादू, निरहुआ ने कहा- 'ई बताबा चिकन समान कब करेबु नेमान'

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे को दर्शकों का प्यार खूब मिला है लेकिन दिनेश लाल यादव और काजल राघवानी के भी दीवाने भी है जो इन जोड़ी को एक साथ देखने और सुनने के लिए बेताब रहते है.

निरहुआ और काजल राघवानी के गाने 'चिकन समान कब करेबु नेमान' ने मचाया धमाल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के जुबलीस्टार बन चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ का जलवा गदर मचा रहा है. वहीं भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी के दीवाने तो करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच काजल राघवानी और निरहुआ की जोड़ी को सबसे भोजपुरी रोमांटिक जोड़ी गाना 'चिकन समान कब करेबु नेमान' सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. 

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपने को सुपरस्टार बना चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी की सबसे हॉट अदाकारा काजल राघवानी के गानों के दीवाने भोजपुरिया फैंस के अलावा भी दुनिया भर के दर्शक हैं.

भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे को दर्शकों का प्यार खूब मिला है लेकिन दिनेश लाल यादव और काजल राघवानी के भी दीवाने भी है जो इन जोड़ी को एक साथ देखने और सुनने के लिए बेताब रहते है.

ऐसे में दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी की जोड़ी का एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. यह गाना निरहुआ और काजल की फिल्म 'आशिक आवारा' का है. दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी का एक भोजपुरी गाना 'चिकन समान कब करेबु नेमान' रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है.

इस गाने को दिनेश लाल यादव निरहुआ और कल्पना ने गाया है. इस वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ का अंदाज और हॉट अभिनेत्री  काजल राघवानी की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी के इस गाने 'चिकन समान कब करेबु नेमान' को यूट्यूब चैनल पर 16,443,390 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 21K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी के इस गाने 'चिकन समान कब करेबु नेमान' के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है.   

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- निरहुआ आम्रपाली का भोजपुरी गाना 'धुआं निकले दा सईयां कुकर से' ने मचाई खलबली

दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी इस फिल्म फिल्म 'आशिक आवारा' को सतीश जैन ने डायरेक्ट किया तो इसको प्रोड्यूस प्रेम राय ने किया है. इस फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, सुशील सिंह, संजय पांडे, रंजीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं, इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Trending news