'बाटला हाउस' ने 10वें दिन की जबरदस्त कमाई, जानें अब तक BOX OFFICE कलेक्शन
Advertisement
trendingNow1566627

'बाटला हाउस' ने 10वें दिन की जबरदस्त कमाई, जानें अब तक BOX OFFICE कलेक्शन

19 सितंबर, 2008 को जब दिल्ली के बाटला हाउस में दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर किया और उसके बाद पूरे देश में दिल्ली पुलिस के खिलाफ आवाज उठाई गई. 

फिल्म 'बाटला हाउस' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और रिलीज होते ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का लोगों को बहुत दिनों से इंतजार था. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही और रवि किशन भी अहम भूमिकाओं में हैं. एक सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म देशभक्ति से लबरेज है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. अब फिल्म की 10वें दिन की कमाई का आंकड़ा भी सामने आ चुका है. 

fallback

'बॉक्स ऑफिस इंडिया' के अनुसार जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' ने 10वें दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 9.50 करोड़ रुपये बटोरने में सफल रही है. इस हिसाब से फिल्म के हाथ अब तक कुल 69 करोड़ रुपये लगे हैं. बता दें, पिछले कुछ सालों से जॉन का झुकाव देशभक्ति फिल्मों की तरफ ही नजर आ रहा है. इससे पहले भी वह 'परमाणु' और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में सफल रहे हैं. 19 सितंबर, 2008 को जब दिल्ली के बाटला हाउस में दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर किया और उसके बाद पूरे देश में दिल्ली पुलिस के खिलाफ आवाज उठाई गई. 

fallback

इस एनकाउंटर को कई लोगों ने झूठा बोला तो कइयों ने मरने वाले आतंकवादियों को स्टूडेंट बताया. इसी सच और लड़ाई की कहानी लेकर डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने फिल्म बनाई है. फिल्म में जॉन अब्राहम 'संजीव कुमार यादव' और रवि किशन 'के के' की भूमिका में हैं, जो दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के ऑफिसर हैं. फिल्म में संजीव कुमार यादव की पत्नी नंदिता कुमार का किरदार मृणाल ठाकुर ने निभाया है. इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म में हर एक कलाकार ने अपनी-अपनी भूमिका के साथ इंसाफ किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news