BOX OFFICE पर कंगना की गूंज, पहले दिन 'मणिकर्णिका' ने बटोर लिए इतने करोड़
Advertisement
trendingNow1492667

BOX OFFICE पर कंगना की गूंज, पहले दिन 'मणिकर्णिका' ने बटोर लिए इतने करोड़

अब तक रानी लक्ष्मीबाई की कहानी जहां छोटे पर्दे पर ही मशहूर थी, उसे कंगना ने बड़े पर्दे पर अपनी दमदार एक्टिंग से उतारा है. 

फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' कल (25 जनवरी) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के जरिए कंगना ने फैन्स को गणतंत्र दिवस पर जबरदस्त तोहफा दिया है. लोगों को कंगना की एक्टिंग बेहद पसंद आ रही है और यही वजह है कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन ताबड़तोड़ कमाई करने में सफलता हासिल की है. अब तक रानी लक्ष्मीबाई की कहानी जहां छोटे पर्दे पर ही मशहूर थी, उसे कंगना ने बड़े पर्दे पर अपनी दमदार एक्टिंग से उतारा है. (यहां पढ़ें फिल्म का रिव्यू)

fallback

पहले दिन 8 करोड़ से ज्यादा की कमाई
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार ने कंगना की 'मणिकर्णिका' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.75 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है. फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' कल (25 जनवरी) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय, डैनी और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिकाओं में हैं.

fallback

राधा कृष्ण, जगरलामुडी और कंगना रनौत के निर्देशन में बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज की गई है. देश की आजादी की लड़ाई में 'झांसी की रानी' का नाम सबसे पहले लिया जाता है. कहते हैं उनकी आंखों से क्रांति और यलगार की आग बरसती नजर आती थी और फिल्म में वही क्रांति और यलगार की आग कंगना के आंखों में भी नजर आती है. फिल्म में कंगना का अभिनय और निर्देशन दोनों ही जबरदस्त है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news