BOX OFFICE पर 'कलंक' का दूसरा दिन, कमाई में दिखी भारी गिरावट
Advertisement
trendingNow1517967

BOX OFFICE पर 'कलंक' का दूसरा दिन, कमाई में दिखी भारी गिरावट

इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया, लेकिन दूसरे ही दिन इस कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली. इस फिल्म ने जहां, साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है, वहीं, दूसरे दिन यह फिल्म ज्यादा कमाल दिखाने में सफल साबित नहीं हुई.

17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म 'कलंक' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में शुमार संजय दत्त-माधुरी दीक्षित और वरुण धवन-आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया, लेकिन दूसरे ही दिन इस कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली. इस फिल्म ने जहां, साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है, वहीं, दूसरे दिन यह फिल्म ज्यादा कमाल दिखाने में सफल साबित नहीं हुई. 

fallback

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने पहले दिन जहां 21.60 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस यह फिल्म महज 11.45 करोड़ रुपये की बटोर पाई. इस हिसाब ने दो दिनों के अंदर इस फिल्म की झोली में कुल 33.05 करोड़ रुपये गिरे हैं. बता दें कि वरुण धवन, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के लव ट्रायएंगल के बीच एक और मोहब्बत की कहानी फिल्म में दिखाई गई है. बाहर बेगम (माधुरी दीक्षित) और बलराज चौधरी (संजय दत्त) की जिसे नाजायज मोहब्बत का इल्जाम मिला है. 20 साल बाद पर्दे माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की वापसी रील कपल के तौर पर हुई और उनके फैंस के लिए इसे ज्यादा खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती. 

fallback

दो बेटों के बाप के रोल में संजय दत्त बिलकुल फिट बैठते हैं तो वहीं प्रेमी की बेवफाई और बेटे की नफरत से जूझती मां के रोल में माधुरी दीक्षित कमाल लगती हैं. फिल्म का टोटल बजट 80 करोड़ का है लेकिन लोक सभा चुनाव की वजह से बॉक्स ऑफिस पर काफी असर पड़ रहा है. इमोशनल ड्रामा और हिंदू-मुस्लिम के प्यार बनी कहानी लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो सकती है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news