BOX OFFICE पर चला नवाजुद्दीन का जादू, दूसरे दिन 'ठाकरे' की हुई इतने करोड़ की कमाई
Advertisement
trendingNow1492937

BOX OFFICE पर चला नवाजुद्दीन का जादू, दूसरे दिन 'ठाकरे' की हुई इतने करोड़ की कमाई

ठाकरे के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को देखना जबरदस्त है. वहीं अमृता राव ने ठाकरे की पत्नी का किरदार निभाया है. 

BOX OFFICE पर चला नवाजुद्दीन का जादू, दूसरे दिन 'ठाकरे' की हुई इतने करोड़ की कमाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठाकरे' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. महाराष्ट्र के इतिहास का सबसे दमदार नाम रहे बाला साहेब ठाकरे पर बनी यह फिल्म पहले ही दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म में 'ठाकरे' बाला साहेब का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभा रहे हैं. बाला साहब ठाकरे के बारे में कहा जाता है कि कभी किसी पद पर रहे बिना ही उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति को लंबे समय तक आकार दिया. वर्ष 2012 में बाला साहब ठाकरे का निधन हो गया था. ये फिल्म हिंदी और मराठी भाषाओं में रिलीज हुई.

अब तक बटोरे कुल इतने करोड़
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार नवाजुद्दीन की फिल्म 'ठाकरे' ने पहले दिन जहां बॉक्स ऑफिस पर कुल 6 करोड़ रुपये कमाने में सफलता हासिल की है, वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने कुल 10 करोड़ बटोरे. इस हिसाब ने फिल्म ने दो दिनों में कुल 16 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

fallback

ठाकरे के जीवन पर बनी इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे बाला साहेब ने मराठी लोगों के लिए लड़ाई करने का बिगुल फूंका और कैसे शिव सेना संगठन से एक पार्टी बनी. फिल्म में बाला साहेब के अच्छे और ग्रे शेड दोनों को दिखाया गया है. वो बाला साहेब ही थे जिन्होंने महाराष्ट्र से उत्तर भारतीय और साउथ के लोगों को प्रदेश से बाहर करने का काम किया था. 

fallback

ठाकरे के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को देखना जबरदस्त है. वहीं अमृता राव ने ठाकरे की पत्नी का किरदार निभाया है. कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म संजू की तरह इस बायोपिक में भी ठाकरे के किरदार के गलत पहलुओं को दिखाकर भी उन्हें हीरो बनाने की पूरी कोशिश की गई है. ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं कि मजह 30 करोड़ में बनी फिल्म 'ठाकरे' को महाराष्ट्र में बड़े पैमाने पर रिलीज किया किया गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news