BOX OFFICE पर 'कलंक'- फिल्म ने तीन दिनों में बटोर लिए इतने करोड़
Advertisement
trendingNow1518386

BOX OFFICE पर 'कलंक'- फिल्म ने तीन दिनों में बटोर लिए इतने करोड़

20 साल बाद पर्दे पर माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की वापसी रील कपल के तौर पर हुई और उनके फैंस के लिए इसे ज्यादा खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती. 

17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म 'कलंक' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'कलंक' बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया, लेकिन दूसरे और तीसरे ही दिन इसकी कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली. इस फिल्म ने जहां, साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है, वहीं, दूसरे और तीसरे दिन यह फिल्म ज्यादा कमाल दिखाने में सफल साबित नहीं हुई. 

fallback

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने पहले दिन जहां 21.60 करोड़ रुपये और दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस महज 11.45 करोड़ रुपये ही बटोर पाई. वहीं, तीसरे दिन इस फिल्म की झोली में कुल 11.60 करोड़ रुपये गिरे हैं. इस हिसाब ने फिल्म ने तीन दिनों में कुल 44.65 करोड़ रुपये बटोरने में सफल रही. 

fallback

बता दें कि वरुण धवन, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के लव ट्रायएंगल के बीच एक और मोहब्बत की कहानी फिल्म में दिखाई गई है. बाहर बेगम (माधुरी दीक्षित) और बलराज चौधरी (संजय दत्त) की जिसे नाजायज मोहब्बत का इल्जाम मिला है. 20 साल बाद पर्दे माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की वापसी रील कपल के तौर पर हुई और उनके फैंस के लिए इसे ज्यादा खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती. 

fallback

दो बेटों के बाप के रोल में संजय दत्त बिलकुल फिट बैठते हैं तो वहीं प्रेमी की बेवफाई और बेटे की नफरत से जूझती मां के रोल में माधुरी दीक्षित कमाल लगती हैं. फिल्म का टोटल बजट 80 करोड़ का है लेकिन लोक सभा चुनाव की वजह से बॉक्स ऑफिस पर काफी असर पड़ रहा है. इमोशनल ड्रामा और हिंदू-मुस्लिम के प्यार बनी कहानी लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो सकती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news