चुनाव बाद होगी नेशनल अवॉर्ड्स की घोषणा, दिल्ली में होगा समारोह
Advertisement
trendingNow1519927

चुनाव बाद होगी नेशनल अवॉर्ड्स की घोषणा, दिल्ली में होगा समारोह

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की प्रचार शाखा, पत्र सूचना कार्यालय (पीआईबी) की वेबसाइट पर जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : साल 2019 के आम चुनाव बाद 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुस्कारों के विजेताओं के नाम घोषित किए जाएंगे. केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की प्रचार शाखा, पत्र सूचना कार्यालय (पीआईबी) की वेबसाइट पर जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है. हर साल अप्रैल के महीने में विजेताओं के नामों की घोषणा की जाती है, लेकिन इस बार 17वें लोकसभा चुनाव और चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के कारण इसे इस बार थोड़ा आगे सरकार दिया गया है. 

बयान में कहा गया है, 'चूंकि आचार संहिता लागू है, इसलिए यह तय किया गया है कि पुरस्कारों की घोषणा चुनावी प्रक्रिया पूरी होने के बाद की जाए.' सात चरणों का लोकसभा चुनाव महीने के प्रारंभ में शुरू हुआ है और यह 19 मई तक चलेगा. परिणामों की घोषणा 23 मई को होगी. 

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में जो हुआ, दुर्भाग्यपूर्ण था... इसे टाला जा सकता था: शत्रुघ्न सिन्हा

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह का आयोजन नई दिल्ली में हर साल तीन मई को होता है, जिसमें फिल्मी दुनिया में महत्वपूर्ण योगदान करने वालों को सम्मानित किया जाता है. इस साल इसे कब आयोजित किया जाएगा, इसकी घोषणा अभी नहीं हुई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news