9 महीने की बेटी को मिली बलात्कार की धमकी! Anushka Sharma ने दिया ये रिएक्शन
Advertisement

9 महीने की बेटी को मिली बलात्कार की धमकी! Anushka Sharma ने दिया ये रिएक्शन

Virushka Daughter Vamika: हाल ही में, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मोहम्मद शमी के समर्थन में सामने आए थे और ऑनलाइन नफरत करने वालों को करारा जवाब दिया था.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की 9 महीने की बेटी को ऑनलाइन हेटर्स द्वारा बलात्कार की धमकी दी गई है. इस संबंध में दिल्ली महिला आयोग (DCW) द्वारा दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किए जाने के बाद, अनुष्का के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि अनुष्का ने अपनी बेटी को के बारे में क्या प्रतिक्रिया दी है. 

भारत की हार के बाद शुरू हुआ सिलसिला 

दरअसल, भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को 24 अक्टूबर को चल रहे ICC पुरुष टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार के बाद लगातार ऑनलाइन ट्रोल और गाली दी गई थीं. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली शमी के समर्थन में सामने आए थे और ऑनलाइन 'स्पिनलेस' नारा दिया था. जिसके बाद हेटर्स ने विराट की 9 महीने की बेटी को ही निशाने पर ले लिया. 

टूटा अनुष्का का दिल 

अब, अनुष्का के एक करीबी सूत्र ने कहा है कि उनका 'दिल टूट गया है' और 'किसी भी मां की तरह उन्हें भी गुस्सा आ रहा है.' BollywoodLife.com ने सूत्र के हवाले से कहा, 'लोगों की नजरों में एक सेलेब के रूप में, अनुष्का ने सभी ट्रोलिंग और नकारात्मकता के लिए एक अलग दीवार बना रखी है. वह वैसे भी एक बहुत मजबूत महिला हैं जो फेसलेस लोगों की बातों से प्रभावित नहीं होती हैं. लेकिन इस बार, यह बहुत-बहुत नीचे चला गया है. अनुष्का और विराट भी सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और उन्हें पता है कि उनकी बेटी के बारे में क्या कहा जा रहा है. टिप्पणियों को देखकर अनुष्का का दिल टूट गया है. वह किसी भी मां की तरह गुस्सा भी महसूस कर रही हैं.'

क्या छोड़ देंगे सोशल मीडिया?

इस बारे में बात करते हुए कि विराट और अनुष्का बलात्कार की धमकियों पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे, सूत्र ने आगे कहा कि अनुष्का को लेकर सबसे अधिक संभावना है कि 'वह यह सब बंद कर दें और हमेशा की तरह सोशल मीडिया का उपयोग ना करें.' सूत्र ने आगे कहा, 'वह गुस्से में है, हां, लेकिन उसे जानते हुए, वह यह सब कुछ दिन के लिए बंद कर देंगी और हमेशा की तरह सोशल मीडिया का उपयोग शुरू करेंगी. यह त्योहारों का मौसम भी है और वह नहीं चाहती कि यह सब बेस्वाद गालियां अच्छे वाइब्स को मार दें.'

इसे भी पढ़ें: पटाखे बैन पर बरसीं Kangana Ranaut, मांग करने वालों को दी ऐसी सलाह; सुनकर आएगा पसीना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news