समंदर किनारे इस लड़की ने अंग्रेजी बीट पर लगाए देसी ठुमके, इंटरनेट पर छा गया VIDEO
Advertisement
trendingNow1516718

समंदर किनारे इस लड़की ने अंग्रेजी बीट पर लगाए देसी ठुमके, इंटरनेट पर छा गया VIDEO

सोनाली के बारे में बता दें कि यह बॉलीवुड गानों पर जबरदस्त डांस करती हैं. इन्हें हॉलीवुड गानों पर भी डांस करना बेहद पसंद है. यूट्यूब पर लोगों को इनके डांस का वीडियो भी काफी पसंद आता है.

एक लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. हाल ही में इंटरनेट पर एक लेटिन सॉन्ग Daddy Yankee & Snow ने खूब धमाल मचाया. यह गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ. 

हॉलीवुड गानों पर भी करती हैं डांस
इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो सोनाली नाम की एक कोरियोग्राफर का है. सोनाली के बारे में बता दें कि यह बॉलीवुड गानों पर जबरदस्त डांस करती हैं. इन्हें हॉलीवुड गानों पर भी डांस करना बेहद पसंद है. यूट्यूब पर लोगों को इनके डांस का वीडियो भी काफी पसंद आता है. तो आइए, आप भी देखिए सोनाली का यह वीडियो-

Deep Brar नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा इसी महीने 10 अप्रैल को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 169,642 बार देखा जा चुका है. वहीं, इस वीडियो पर कुल 293 कमेंट्स भी आए हैं. इस वीडियो को लाइक करने वालों को संख्या 11 हजार से ऊपर है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news