'मुंगड़ा' गाने पर इस लड़की ने दिखाए दिलकश डांस मूव्‍स, आप भी कहेंगे WOW
Advertisement
trendingNow1514504

'मुंगड़ा' गाने पर इस लड़की ने दिखाए दिलकश डांस मूव्‍स, आप भी कहेंगे WOW

इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही है लड़की के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीत लेंगी.

इंटरनेट पर वायरल हो रहा इनके डांस का वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: इसी साल रिलीज हुई अजय देवगन, अनिल कपूर और माधरी दीक्षित की फिल्म 'टोटल धमाल' के एक गाने को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. वैसे तो इस फिल्म के लगभग गाने काफी पॉपुलर हुए, लेकिन 'मुंगड़ा' गाने ने खूब वाहवाही बटोरी है. इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा के डांस को लोगों ने काफी पसंद किया है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 

11 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे Kanishka Talent Hub नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में एक लड़की ने जबरदस्त डांस किया है. इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही है लड़की के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीत लेंगी. आप भी देखिए इनके डांस का वीडियो- 

सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news