'भारत' के गाने पर इस लड़की ने अपने डांस से मचाया धमाल, इंटरनेट पर छा गया VIDEO
Advertisement

'भारत' के गाने पर इस लड़की ने अपने डांस से मचाया धमाल, इंटरनेट पर छा गया VIDEO

फिल्म 'भारत' के लगभग गाने काफी पॉपुलर हुए, लेकिन 'ऐथे आ' गाने ने खूब वाहवाही बटोरी है.

8 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: इसी साल ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर अब तक छाई हुई है. फिल्म के साथ-साथ इसके लगभग गाने काफी पॉपुलर हुए, लेकिन 'ऐथे आ' गाने ने खूब वाहवाही बटोरी है. इस गाने में कैटरीना कैफ के डांस को लोगों ने काफी पसंद किया है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 

8 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे PoojaShah Choreographer नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में एक लड़की ने जबरदस्त डांस किया है. इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही है लड़की के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीत लेंगी. आप भी देखिए इनके डांस का वीडियो- 

सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news