इंटरनेट पर छा गया इनका VIDEO, लोगों को बेहद पसंद आ रहा इनका अंदाज
Advertisement
trendingNow1540860

इंटरनेट पर छा गया इनका VIDEO, लोगों को बेहद पसंद आ रहा इनका अंदाज

इस गाने में फिल्‍म के हीरो आयुष और हीरोइन वारिना हुसैन की रोमांटिक केमिस्‍ट्री हमें देखने को मिली थी.

5 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'लवरात्रि' लोगों को बेहद पसंद आई थी. हालांकि यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने में कामयाब नहीं हो पाई थी, लेकिन फिल्म का एक गाना 'आंख लड़ जावे' लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ. इस गाने में फिल्‍म के हीरो आयुष और हीरोइन वारिना हुसैन की रोमांटिक केमिस्‍ट्री हमें देखने को मिली थी. यह गाना आज भी इंटरनेट पर हिट है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

5 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे Amruta Phadnis नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में एक लड़की ने जबरदस्त डांस किया है. इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही लड़की के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीत लेगी. आप भी देखिए इनके डांस का वीडियो- 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news