'याद पिया की...' गाने पर इन बच्चियों के डांस ने जीता लोगों का दिल, आप भी देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow1612803

'याद पिया की...' गाने पर इन बच्चियों के डांस ने जीता लोगों का दिल, आप भी देखें VIDEO

इस वीडियो में तीन छोटी सी बच्चियों ने जबरदस्त डांस किया है, जिसे देखकर आप भी इनकी तारीफ जरूर करेंगे.

76 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक नया गाना 'याद पिया की आने लगी' इन दिनों लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है, जिसमें तीन छोटी बच्चियों ने बेहतरीन डांस किया है और लोगों को इनका भी काफी पसंद आ रहा है. 

76 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
ABCD DANCE FACTORY नाम के यूट्यूब चैनेल द्वारा इसी महीने 1 दिसंबर को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 7,671,539 बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में तीन छोटी सी बच्चियों ने जबरदस्त डांस किया है, जिसे देखकर आप भी इनकी तारीफ जरूर करेंगे. इस गाने की बात करें तो इस गाने को फालगुनी पाठक ने गया था, जिसे अब नेहा ने अपने अंदाज में गाया है. नेहा का यह गाना एक्ट्रेस व फिल्म मेकर दिव्या खोसला कुमार पर फिल्माया गया है.  

बता दें, आज के दौर में इंटरनेट उन लोगों के लिए वरदान के रूप में सामने आया है, जो अपना हुनर सबको दिखाना चाहते हैं. यह हमारी युवा पीढ़ियों के लिए एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां से इन्हें एक अलग पहचान मिल रही है. ये इंटरनेट के माध्यम से अपना टैलेंट उन लोगों तक पहुंचाने में सफल हो रहे हैं, जहां तक इनकी पहुंच थी ही नहीं, क्योंकि आज के दौर में ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जो इंटरनेट यूज नहीं कर रहे होंगे. ऐसे में कुछ युवाओं ने अपना करियर सिंगिंग में या फिर डांसिंग में बनाने के लिए इस इंटरनेट को अपना हथियार बनाया है. ये अपने डांस का वीडियो बनाते हैं और उसे यूट्यूब पर अपलोड कर देते हैं, जिनका डांस लोगों को पसंद है, वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news