संगीत के महारथी एआर रहमान ने कांस में किया इफ्तार, शेयर की PHOTO

ग्रैमी और ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने 'कान फिल्म फेस्टिवल 2019' में अपने रमजान रोजा को तोड़कर इफ्तार किया.

संगीत के महारथी एआर रहमान ने कांस में किया इफ्तार, शेयर की PHOTO
एक तस्वीर में वह हाथों में सेब का जूस लिए नजर आ रहे हैं (फोटो साभार: INSTAGRAM@arrahman)

नई दिल्ली: ग्रैमी और ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने 'कान फिल्म फेस्टिवल 2019' में अपने रमजान रोजा को तोड़कर इफ्तार किया.

रहमान यहां अपनी पहली निर्देशित फिल्म 'ले मस्क' के प्रोमोशन के लिए आए हैं, जिसे कांस फिल्म फेस्टिवल में इंटेल द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. देखिये यह तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

851 pm iftaar 

A post shared by  arrahman on

एक तस्वीर में वह हाथों में सेब का जूस लिए नजर आ रहे हैं और टेबल पर सलाद रखा है. तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "रात के 8.51 बजे इफ्तार"

वहीं दूसरी तस्वीर उन्होंने पोस्टर की साझा की है, जिस पर लिखा है, "गाने की खुशबू : ए. आर रहमान दरा एक संगीत संवेदी अनुभव. "

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by arrahman on

बता दें कि  72वां कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2019) मंगलवार से शुरू हो गया है. पूरी दुनिया में कान फिल्म फेस्टिवल मशहूर है और इस इवेंट में भारत का काफी बोलबाला है. इस फेस्टिवल में जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की लिस्ट हर साल लंबी होती जा रही है. वहीं सोशल मीडिया की दुनिया में भी एक्ट्रेसेज की फोटोज वायरल होनी शुरू हो गई हैं. हर साल की तरह इस साल भी दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर इस इवेंट की रेड कार्पेट पर वॉक करने के लिए तैयार हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें