आमिर खान की अगली फिल्म होगी 'रूबरू रोशनी', इन दिन सीधे TV पर होगा टेलीकास्ट

आमिर खान ने कहा, "दोस्तों, आमिर खान प्रोडक्शंस (एकेपी) की हमारी अगली फिल्म 26 जनवरी को सुबह 11 बजे स्टारप्लस पर दिखाई जाएगी.

आमिर खान की अगली फिल्म होगी 'रूबरू रोशनी', इन दिन सीधे TV पर होगा टेलीकास्ट
'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के साथ इस साल विफलता का सामना कर चुके आमिर ने एक वीडियो के जरिए यह जानकारी दी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मेगास्टार आमिर खान ने सोमवार को अपने नए प्रोडक्शन 'रूबरू रोशनी' की घोषणा की, जिसका प्रीमियर छोटे पर्दे पर होगा. आमिर ने अपनी पत्नी किरण राव के साथ मिलकर इस फीचर फिल्म का निर्माण किया है, जिसका प्रीमियर 26 जनवरी, 2019 को होगा.

छोटे पर्दे पर 'सत्यमेव जयते' के साथ शुरुआत कर चुके अभिनेता ने कहा, "दोस्तों, आमिर खान प्रोडक्शंस (एकेपी) की हमारी अगली फिल्म 26 जनवरी को सुबह 11 बजे स्टारप्लस पर दिखाई जाएगी. यह कुछ ऐसी है, जिसे किरण और मैंने निर्मित किया है और जो हमारे बहुत करीब है. 'रूबरू रोशनी' को देखना न भूलें." यह फिल्म स्वाति चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित है.

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के साथ इस साल विफलता का सामना कर चुके आमिर ने एक वीडियो क्लिप भी साझा की, जिसमें उन्होंने कहा, "गणतंत्र दिवस पर, आप क्या कर रहे हैं? मेरा मतलब है कि झंडा फहराने के बाद, क्योंकि मेरे पास आपके लिए एक योजना है."

उन्होंने कहा, "मैं आपके सामने एक बहुत ही खास बात पेश करना चाहूंगा. नहीं, यह 'सत्यमेव जयते' का नया एपिसोड नहीं है, लेकिन अगर केवल दिल को छू जाए तो यह समझ में आएगा, इसलिए आइए 26 जनवरी को मिलते हैं."

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें