दीपिका पादुकोण की 'छपाक' पर आमिर खान ने Tweet कर कही ये बात
Advertisement

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' पर आमिर खान ने Tweet कर कही ये बात

आमिर खान ने ट्वीट किया है- बहुत अच्छा ट्रेलर, यह एक जरूरी फिल्म. मेरी शुभकामनाएं मेघना, दीपिका और विक्रांत के साथ फिल्म की पूरी टीम को. आमिर के इस ट्वीट पर भी फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' पर आमिर खान ने Tweet कर कही ये बात

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak ) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. दीपिका आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में नजर आई थीं, अब वह मेघना गुलजार की 'छपाक' में नजर आएंगी. ट्रेलर को हर जगह तारीफ मिल रही है. इसकी तारीफ अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने की है. उन्होंने ट्वीट किया है- बहुत अच्छा ट्रेलर, यह एक जरूरी फिल्म. मेरी शुभकामनाएं मेघना, दीपिका और विक्रांत के साथ फिल्म की पूरी टीम को. आमिर के इस ट्वीट पर भी फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें कि 'छपाक' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के बारे में बताते हुए दीपिका पादुकोण भावुक होकर रो पड़ीं. दरअसल, इस फिल्म में एक लड़की के साथ एसिड अटैक की घटना और उसके बाद उसकी न्‍याय पाने की लड़ाई को दिखाया गया है. ट्रेलर को देखने के बाद फिल्‍म की कास्‍ट स्‍टेज पर आई. दीपिका ने कहा कि मैंने सिर्फ इस पल के बारे में सोचा था कि आप सब लोग ट्रेलर देखेंगे फिर हमें स्टेज पर आना है लेकिन इसके बाद बोलना भी पड़ेगा, ये मैंने नहीं सोचा था. जब भी मैं ट्रेलर देखती हूं तो... ' ये बोलते-बोलते ही दीपिका इमोशनल हो गईं और फिर उनके आंसू नहीं रुके.

'छपाक' की बात करें तो फिल्म मेघन गुलज़ार द्वारा निर्देशित है और यह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. दीपिका फिल्म में मालती नाम के एक किरदार को निभाती नजर आएंगी. दीपिका के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं और 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को स्क्रीन पर आएगी. 'छपाक' के सामने बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news