विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे जुनैद की 'महाराज' फिल्म, रोक लगाने की मांग तेज
Advertisement
trendingNow12291677

विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे जुनैद की 'महाराज' फिल्म, रोक लगाने की मांग तेज

Aamir Khan के बेटे जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. इस फिल्म के रिलीज से पहले आरोप लगाया गया है कि इसमें साधुओं की गलत छवि दिखाई गई है.

 

जुनैद खान

Maharaj Film Controversy: आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद की पहली फिल्म 'महाराज' 14 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही इतने विवादों में फंसी हुई है कि ये चर्चा में बनी हुई है. फिल्म निर्माताओं ने हाल ही में जुनैद और जयदीप अहलावत के पहले लुक पोस्टर को रिलीज किया. लेकिन अभी तक ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इसमें साधुओं को गलत तरह से दिखाया गया है. जिसके बाद से फिल्म विवादों में आ गई है. जिसे लेकर रोक लगाने की मांग हो रही है.

हिंदू समुदाय ने लगाया ये आरोप
फिल्म 'महाराज' के पोस्टर के बाद हिंदू समुदाय भड़क गए हैं. हिंदू समुदायों की ओर से आरोप लगाया गया कि इसमें साधुओं को गलत तरह से दिखाया गया है. इसके लिए बजरंग दल ने भी फिल्म पर रोक लगाने की बात कही है. पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक ये दावा किया गया है इसमें साधुओं और धार्मिक नेता की छवि को गलत तरीके से दिखाया गया है. जिसे लेकर बजरंग दल ने इसको लेकर आपत्ति जाहिर की है. 

 

'औरों में कहां दम था' के ट्रेलर लॉन्च पर तब्बू-अजय की जोड़ी ने खींचा सबका ध्यान, एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए बाकी स्टार्स

मेकर्स को लिखा खत
इसके साथ ही फिल्म के मेकर्स को एक खत भी लिखा है. जिसे रिलीज से पहले उनके लिए एक स्क्रीनिंग रखने की मांग की है. हालांकि मेकर्स ने इसका कोई जवाब नहीं दिया. 

 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बढ़ीं मुश्किलें! कोर्ट ने जांच के बाद दिए FIR दर्ज करने के आदेश

क्या है महाराज की स्टोरी?
दरअसल, आमिर खान के बेटे 'महाराज' फिल्म की कहानी ब्रिटिश सुप्रीम कोर्ट में चले मुकदमें की है. इस मूवी में जुनैद एक पत्रकार हैं. इसके अलावा फिल्म में जयदीप अहलावत, शरवरी वाघ और शालिनी पांडे समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं.

Trending news