क्या अमिताभ और जया बच्चन के साथ नहीं रहते हैं अभिषेक-ऐश्वर्या? एक्टर ने खुद बताया था कहां है उनका 'घर'
Advertisement
trendingNow12343289

क्या अमिताभ और जया बच्चन के साथ नहीं रहते हैं अभिषेक-ऐश्वर्या? एक्टर ने खुद बताया था कहां है उनका 'घर'

Abhishek-Aishwarya House: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे बहू उनके साथ जलसा में नहीं रहते हैं. इसका खुलासा अभिषेक बच्चन ने खुद एक पुराने इंटरव्यू में किया था. आइए, यहां जानते हैं अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी के साथ कहां रहते हैं. 

ऐश्वर्या राय औऱ अभिषेक बच्चन

Amitabh Bachchan-Jaya Bachchan Jalsa House: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फैमिली पिछले कुछ दिनों से खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई दावे किए जा रहे हैं कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय के बीच कुछ ठीक नहीं हैं और वह अलग हो रहे हैं. इन्हीं सब अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन ने हाल ही में तलाक से जुड़ा एक पोस्ट लाइक कर दिया था, जिसने अफवाहों की आग में घी डालने का काम किया. वहीं अब अभिषेक बच्चन का पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर ने खुद बताया था कि वह अपने मां-पापा यानी जया और अमिताभ (Amitabh Bachchan) के साथ जलसा में नहीं रहते हैं. 

जलसा में नहीं रहते हैं अभिषेक-ऐश्वर्या!

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Movies) ने साल 2018 में 'मनमर्जियां' के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अपने और ऐश्वर्या के 'जलसा' में नहीं रहने के बारे में बताया था. इंटरव्यू में विक्की कौशल से अभिषेक बच्चन के सामने उन्हीं से जुड़े सवाल पूछे गए थे. विक्की (Vicky Kaushal) से पूछा गया- 'अभिषेक के घर का नाम क्या है?' जिस पर विक्की ने काफी सोचने बाद 'जलसा' कहा था. लेकिन तभी अभिषेक ने विक्की को बीच में रोका और कहा- 'गलत जवाब, जलसा में मेरे पैरेंट्स रहते हैं. मैं वत्स में रहता हूं, जो उसके बगल में है.' 

Abhishek had revealed back in 2018 during Manmarziyaan promotions that he stays at Vatsa with his family, while his parents stay at Jalsa. Don't know why Aishwarya moving out of the Bachchan house is made such a big deal suddenly.
byu/Simi_B inBollyBlindsNGossip

ऐश्वर्या राय के साथ चल रही अनबन की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने उठाया बड़ा कदम, हर कोई रह गया हैरान

अभिषेक बच्चन ने लाइक किया तलाक से जुड़ा पोस्ट!

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक जर्नलिस्ट ने तलाक से जुड़ा पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं होता. कौन ही होगा जो हैप्पी फैमिली नहीं चाहेगा. कौन नहीं चाहता कि उनका बुढ़ापा भी अपने कपल के साथ बीते. लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता जैसा आप चाहते हों. इसी पोस्ट पर अभिषेक बच्चन का लाइक देखने को मिला था. जिसके बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai News) के रिश्ते को लेकर कयासबाजी चालू हो गई.  

10-10 रुपए के लिए तरसा, फुटपाथ पर सोया, इस सुपरस्टार ने किए छोटे-छोटे काम, अब करोड़ों का मालिक 

Trending news