close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विवेक ओबेरॉय के TWEET का जवाब देना चाहते थे अभिषेक बच्चन, इसलिए रोका था ऐश्वर्या ने

आमतौर पर ऐसे ट्वीट का रिप्लाई करने में कोई भी हिचकता नहीं. तो आइए, हम आपको बताते हैं आखिर विवेक के इस ट्वीट पर क्यों नहीं आया ऐश्वर्या- अभिषेक का कोई रिएक्शन.

विवेक ओबेरॉय के TWEET का जवाब देना चाहते थे अभिषेक बच्चन, इसलिए रोका था ऐश्वर्या ने
फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का मिला-जुला असर देखने को मिल रहा है. वहीं, हाल ही में विवेक ओबेरॉय द्वारा किए गए एक विवादित से देशभर में काफी हलचल मच गया था. दरअसल, विवेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मीम शेयर किया था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन सलमान खान, विवेक और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रही हैं. इस पोस्ट पर ऐश्वर्या राय को टारगेट करते हुए पोल्स के नतीजों का मजाक बनाया गया था. विवेक के इस ट्वीट पर न तो ऐश्वर्या का कोई जवाब आया था और न ही अभिषेक बच्चन का, लेकिन क्यों? आमतौर पर ऐसे ट्वीट का रिप्लाई करने में कोई भी हिचकता नहीं. तो आइए, हम आपको बताते हैं आखिर विवेक के इस ट्वीट पर क्यों नहीं आया ऐश्वर्या- अभिषेक का कोई रिएक्शन.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार जब यह मामला सामने आया ता तो उस वक्त ऐश्वर्या कान फैस्ट में पार्टिसिपेट करने गई हुई थीं. जब ऐश्वर्या को इस बात की जानकारी मिली तो वह शॉक्ड हो गई. विवेक के इस ट्वीट पर अभिषेक उनको जवाब देना चाहते थे, लेकिन ऐश्वर्या ने फोन पर अभिषेक को जवाब देने से रोका था. उन्होंने अभिषेक को बताया था कि यह विवेक का पब्लिसिटी स्टंट है, जिसके माध्यम से वह अपनी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को प्रमोट करना चाहता है. अगर वह (अभिषेक) इस ट्वीट का रिप्लाई करते हैं, तो अपनी कोशिश कामयाब हो जाएगा. बता दें, इस पोस्ट के बाद से विवेक ओेबेरॉय को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया गया था. यही नहीं, विवेक के पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही महाराष्ट्र महिला आयोग ने एक्टर के नाम नोटिस भी जारी कर दिया था.

बाद में विवेक ने अपने ट्विटर अकाउंट से उस ट्वीट को डिलीट करते हुए माफी भी मांगी थी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि कभी-कभी जो पहली नजर में मजाकिया प्रतीत होता है, वह दूसरों के लिए ऐसा नहीं हो सकता है. मैंने पिछले 10 वर्षों में 2000 से अधिक वंचित लड़कियों को सशक्त बनाने में खर्च किया है, मैं कभी भी किसी भी महिला के प्रति अपमानजनक नहीं सोच सकता. विवेक ओबेरॉय ने बयान देते हुए कहा था कि पता नहीं लोग क्यों इस बात को इतना तूल दे रहे हैं जबकि जो लोग उस पोस्ट में हैं, उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें