'ग्रैंड मस्ती' फेम एक्ट्रेस ब्रूना बनने वाली हैं मां, बेबी बंप के साथ शेयर की PHOTOS
Advertisement
trendingNow1525908

'ग्रैंड मस्ती' फेम एक्ट्रेस ब्रूना बनने वाली हैं मां, बेबी बंप के साथ शेयर की PHOTOS

 अक्षय कुमार से लेकर विवेक ओबेरॉय तक के साथ काम कर चुकीं ब्रूना जल्द ही मां बनने वाली हैं. ब्रूना ब्राजील से हैं और वो अपने पहले बच्चे की मां बनने जा रही हैं. 

ब्रूना अब्दुल्लाह (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में कई विदेशी मॉडल्स और एक्ट्रेस काम कर रही हैं. कुछ को पहचान मिली तो कुछ गुमनाम हो गईं लेकिन एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह को नाम भी मिला और काम भी. अक्षय कुमार से लेकर विवेक ओबेरॉय तक के साथ काम कर चुकीं ब्रूना जल्द ही मां बनने वाली हैं. ब्रूना ब्राजील से हैं और वो अपने पहले बच्चे की मां बनने जा रही हैं. ब्रूना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ ये खबर शेयर करते हुए अपनी फोटो पोस्ट की है. बता दें कि ब्रूना ने पिछले साल जुलाई में ब्रिटिश बॉयफ्रेंड एलान फ्रेजर से सगाई की थी. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ब्रूना ने बताया कि वो पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं. इसी के साथ ब्रूना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी अपनी बेबी बंप फोटो शेयर की है. 

इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं इस एक्ट्रेस की तस्वीरें, इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

fallback

बता दें कि ब्रूना बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक सब जगह काम कर चुकी हैं. ब्रूना टीवी पर कई कॉमेडी शोज में बतौर होस्ट जनर आ चुकी हैं. ब्रूना 'आई हेट लव स्टोरी', 'ग्रैंड मस्ती', 'मस्तीजादे' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. ब्रूना टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' और 'नच बलिए' के सीजन 6 में दिखीं थीं. पिछले साल आई फिल्म 'उड़नछू' में ब्रूना को आखिरी आर  देखा गया था. 
बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news