करोड़ों की मालकिन काजोल को पसंद है ऑनलाइन शॉपिंग, पति अजय की इस आदत से हैं परेशान

काजोल ने अपने करियर के पीक पर बॉलीवुड के एक्शन स्टार अजय देवगन से शादी करके घर बसा लिया था. 

 करोड़ों की मालकिन काजोल को पसंद है ऑनलाइन शॉपिंग, पति अजय की इस आदत से हैं परेशान
काजोल (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की चुलबुली और बबली एक्ट्रेस काजोल आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. 5 अगस्त 1974 को मुंबई में जन्मीं काजोल मां तनुजा और नानी शोभना की ही तरह बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक हैं. काजोल के पिता शोमू मुखर्जी फिल्म निर्देशक थे. वहीं काजोल की छोटी बहन तनीषा ने भी हिंदी फिल्मों में हाथ आजमाया. काजोल ने अपने करियर के पीक पर बॉलीवुड के एक्शन स्टार अजय देवगन से शादी करके घर बसा लिया था. आज काजोल एक्टिंग करियर के साथ ही दो बच्चों की मां का रोल भी बड़ी संजीदगी से प्ले कर रही हैं. 

करण जौहर के चैट शो में इस बार काजोल अपने पति एक्टर अजय देवगन के साथ आई थीं. इस शो के दौरान अजय ने काजोल के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे वो ऑनलाइन शॉपिंग करके सेल से चीजें खरीदना पसंद करती हैं. काजोल ब्रांड के पीछे नहीं भागती हैं उन्हें जो भी चीज कंफर्टेबल और बजट फ्रेंडली लगती हैं, उसे वो खरीद लेती हैं. वहीं काजोल ने अजय के बारे में बात करते हुए बताया कि अजय बहुत ही पर्सनल इंसान हैं और उन्हें पार्टी वगैरह में जाना बिलकुल पसंद नहीं है. काजोल को अजय की ये आदत पसंद नहीं है. 

बॉडी शेमिंग के चलन पर काजोल का बयान, 'हर शख्‍स खूबसूरत है, नियम बनाने बंद करें'

दूसरी फिल्म ने बनाया सुपरहिट 
काजोल ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1992 में की है. फिल्म 'बेखुदी' उनकी पहली फिल्म है. इस फिल्म को राहुल रवैल द्वारा निर्देशित किया गया है. यह फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. इसमें काजोल के विपरीत अभिनेता कमल सदाना ने मुख्य भूमिका निभाई है. काजोल की दूसरी फिल्म 'बाजीगर' 1993 में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में एक्टिंग के जरिए काजोल का नाम बेस्ट अभिनेत्रियों के साथ जुड़ गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Grumbles, rumbles and potato chips....... road trip. Finally! 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

मिला बेस्ट विलेन का अवॉर्ड 
1997 की फिल्म 'गुप्त' में बेस्ट विलेन का रोल निभाने के लिए काजोल को फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है. इस फिल्म में काजोल के साथ मनीषा कोइराला और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं. वहीं फिल्म बाजीगर, दिलवाने दुल्हनिया ले जाएंगे जैसी सुपरहिट फिल्मों में शाहरुख खान और काजोल ने साथ काम किया है. यह दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. काजोल और शाहरुख के फैन इन दोनों को कपल के रूप में देखना चाहते थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें