close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ग्लैमरस लुक और एक्टिंग को लेकर कृति सैनन ने कही बड़ी बात, बोलीं- 'अगर एक्ट्रेस...'

कृति कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लुका छुप्पी' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट की है

ग्लैमरस लुक और एक्टिंग को लेकर कृति सैनन ने कही बड़ी बात, बोलीं- 'अगर एक्ट्रेस...'

नई दिल्ली: अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ से लोगों को उनके अभियन क्षमता का पता चला क्योंकि लोगों में एक आम धरणा है कि यदि एक्टर या एक्ट्रैस ग्लैमरस नहीं है, तो वह बेहतर अभिनय कर सकता है. कृति ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बड़ी फिल्मों से की लेकिन बतौर गंभीर अभिनेत्री उनको पहचान अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ से मिली.

कृति ने कहा, ‘‘यह बेहद अजीब है कि जब आप ग्लैमरस भूमिका नहीं निभा रहे होते तो लोगों का ध्यान अभिनय पर ज्यादा होता है. लेकिन जब आप थोड़ा भी अच्छे से तैयार होते हो लोगों का ध्यान अभिनय पर थोड़ी देर से जाता है. खासतौर पर तब, जब कि लोग आपको अभिनेता ही नहीं मानते हों.’’ 

Kriti sanon

उन्होंने कहा, ‘‘जब आप इस धारणा को तोड़ देते हैं और लोग आपको एक अभिनेता के तौर पर जानने लगते हैं तब ग्लैमरस भूमिका में कोई दिक्कत नहीं है.’’ 

बता दें कि कृति कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लुका छुप्पी' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट की है. यह आगामी शुक्रवार यानी 1 मार्च को रिलीज होगी. इसके साथ ही कृति की एक और फिल्म 'हाउसफुल 4' भी इसी साल रिलीज की जाएगी. 

Trailer : धमाल मचाने के लिए तैयार है कार्तिक-कृति की जोड़ी, बॉक्स ऑफिस पर होगी 'लुका छुप्पी'

'लुका छुप्पी' के अब तक पांच गाने सामने आ चुके हैं, जिनकी काफी तारीफ भी हो रही है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृृति सैनन के साथ पंकज त्रिपाठी भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं.   

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें