close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करण ओबेरॉय के सपोर्ट में आईं एक्ट्रेस माहिका, बोलीं- 'सहमति से बने संबंध जुर्म नहीं...'

करण की गिरफ्तारी के बाद से ही उनके सपोर्ट में कई एक्टर्स ने समाने आके बयान दिए हैं. पूजा बेदी, सुधांशु पांडे के बाद अब टीवी एक्ट्रेस माहिका भी करण के सपोर्ट में सामने आई हैं. 

करण ओबेरॉय के सपोर्ट में आईं एक्ट्रेस माहिका, बोलीं- 'सहमति से बने संबंध जुर्म नहीं...'
माहिका शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : टीवी एक्टर करण सिंह ओबेरॉय पिछले दिनों रेप के मामले में गिरफ्तार किए गए. मुंबई मजिस्ट्रेट अदालत ने करण को पांच मई को गिरफ्तारी किए जाने के बाद 14 दिनों की हिरासत में भेज दिया. ओबेरॉय ने एक महिला के साथ दुष्कर्म व उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के एक दिन बाद जमानत अर्जी दी. बता दें कि करण की गिरफ्तारी के बाद से ही उनके सपोर्ट में कई एक्टर्स ने समाने आके बयान दिए हैं. पूजा बेदी, सुधांशु पांडे के बाद अब टीवी एक्ट्रेस माहिका भी करण के सपोर्ट में सामने आई हैं. 

माहिका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि आपसी सहमति से बने शारीरिक संबंधों को रेप के दायरे से बाहर किया जाना चाहिए. माहिका ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि क्यों लोग म्यूचली बनाए गए संबंधों को बाद में रेप कहने लगते हैं. माहिका का मानना है कि ऐसे केसेज को रेप की जगह फेक रिलेशन केस कहा जाए तो ज्यादा अच्छा रहेगा. माहिका का कहना है कि उन्हें इस केस के बारे में ज्यादा तो पता नहीं है लेकिन मुझे ऐसे केसेज में रेप शब्द के इस्तेमाल से आपत्ति है. 

रेप के आरोपी करण ओबेराय के सपोर्ट में आईं पूजा बेदी, बोलीं- 'कुछ महिलाएं अपने अधिकारों का...'

बता दें कि बता दें कि  करण सिंह ओबेरॉय टीवी शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से घर-घर में मशहूर हुए थे. एक्टिंग के साथ ही करण एक सिंगर भी हैं और उनका 2000 में एक सिंगिंग ग्रुप भी हुआ करता था. करण के ग्रुप का नाम ए बैंड ऑफ बॉयज था जिसमें सुधांशु पांडे, शेरिन वारघसे, सिद्धार्थ हल्दीपुर और चैतन्य भोंसले ने कई गाने साथ गाए. इसके कुछ साल बाद ये सभी अलग-अलग हो गए. इतना ही नहीं करण एक्ट्रेस मोना सिंह को डेट कर चुके हैं दोनों की सगाई भी हुई लेकिन बाद में ये रिश्ता टूट गया.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें