ऋचा चड्ढा ने तापसी और भूमि के बारे में कह दी ये बात, सुनकर हो जाएगा दिल खुश
topStories1hindi545834

ऋचा चड्ढा ने तापसी और भूमि के बारे में कह दी ये बात, सुनकर हो जाएगा दिल खुश

जब ऋचा महज 24 साल की थीं तो उन्होंने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' सीरीज के दोनों भागों में एक मां और दादी के किरदार को निभाया था जिसने हिंदी फिल्म में उनकी सफलता को पहचान मिली. 

ऋचा चड्ढा ने तापसी और भूमि के बारे में कह दी ये बात, सुनकर हो जाएगा दिल खुश

नई दिल्ली: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर जैसी अभिनेत्रियों को अपनी उम्र से बड़ी औरत के किरदार को निभाते देख काफी अच्छा लगता है. जब ऋचा महज 24 साल की थीं तो उन्होंने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' सीरीज के दोनों भागों में एक मां और दादी के किरदार को निभाया था जिसने हिंदी फिल्म में उनकी सफलता को पहचान मिली. 

ऋचा ने बताया कि मुझे इस बात की खुशी है कि आजकल की अभिनेत्रियां अधिक विविध और चुनौतीपूर्ण किरदारों को करने में सक्षम हैं. तापसी और भूमि जैसी अभिनेत्रियों का पर्दे पर किसी बड़ी उम्र की महिला के किरदार को निभाना वाकई में उल्लेखनीय है. अगर काम की बात करें तो ऋचा आजकल 'पंगा', 'सेक्शन 375' जैसी फिल्मों के साथ ही साथ वेब सीरीज 'इन्साइड ऐज 3' में काम कर रहीं हैं.

जारी हुआ 'सांड की आंख' का FIRST LOOK, अलग अवतार में दिखीं भूमि और तापसी पन्नू

बता दें कि तापसी और भूमि पेडनेकर फिल्म 'सांड की आंख' में निशानेबाज के किरदार में नजर आएंगी जो देश की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में बता दें कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और निधी परमार हैं, इस फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी हैं. यह पहला मौका होगा जब तापसी और भूमि एक साथ नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news