close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गर्लफ्रेंड दीवा धवन से शादी रचाने जा रहे हैं आदित्य रॉय कपूर, इस दिन बजेगी शहनाई

आदित्य रॉय कपूर काफी सीक्रेटिव इंसान हैं और उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं है. पिछले एक साल से खबर चल रही है कि दीवा धवन और आदित्य एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

गर्लफ्रेंड दीवा धवन से शादी रचाने जा रहे हैं आदित्य रॉय कपूर, इस दिन बजेगी शहनाई
दीवा धवन और आदित्य रॉय कपूर (फोटो साभार : फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के टैलेंटड हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर के कुछ फैंस इस खबर को सुनकर खुशी से झूम उठेंगे तो कुछ का दिल टूट जाएगा. आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड दीवा धवन से सगाई कर ली है और दोनों साल 2020 में शादी कर लेंगे. बता दें कि आदित्य और दीवा की तरफ से अभी इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. 

आदित्य रॉय कपूर काफी सीक्रेटिव इंसान हैं और उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं है. पिछले एक साल से खबर चल रही है कि दीवा धवन और आदित्य एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. करण के चैट शो में भी आदित्य ने दीवा के सवाल पर कहा था कि वो सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त हैं. 

अनिल कपूर की 'मलंग' का फर्स्ट लुक आया सामने, पहली बार साथ दिखेंगे ये सितारे

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Monday.

A post shared by Diva Dhawan (@diva.dhawan) on

बता दें कि दीवा एक मॉडल होने के साथ ही फैशन स्टाइलिस्ट भी हैं. न्यूयॉर्क में जन्मीं दीवा के माता-पिता भारतीय हैं. दीवा ने इंडिया वापस आने के बाद फैशन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी से ग्रेजुएशन किया. 14 साल की उम्र से मॉडलिंग शुरू करने वाली दीवा मनीष मल्होत्रा, तरुण तहिलियानी जैसे कई बड़े डिजायनर्स के लिए रैंपवॉक कर चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें