Adnan Sami ने साधा अमेरिका पर निशाना, कहा- 'आप इन लोगों से डर गए'
Advertisement

Adnan Sami ने साधा अमेरिका पर निशाना, कहा- 'आप इन लोगों से डर गए'

तालिबान के हमले के बाद पूरी दुनिया में अफगानिस्तान को लेकर चर्चा गरम है. इस बीच सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अमेरिका पर निशाना साधा है. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: तालिबान ने जब से पूरे अफगानिस्तान (Afghanistan) पर कब्जा किया है पूरे विश्व में हंगामा मच गया है. अफगानिस्तान से आ रहे वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है. इस बीच अदनान सामी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ तालिबानी जिम मे दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर अदनान ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

  1. अदनान सामी का पोस्ट
  2. तालिबान वीडियो को किया पोस्ट
  3. अमेरिका पर साधा निशाना

वीडियो हो रहे वायरल

15 अगस्त को तालिबान ने राजधानी काबुल पर धाबा बोला और राष्ट्रपति भवन पर कब्जा कर लिया. कब्जे से पहले राष्‍ट्रपति अशरफ गनी देश छोड़कर चले गए थे. पूरे देश में कब्जा करने के बाद तालिबानियों की अलग-अलग तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं, जिसमें वह देश की संपत्ति का इस्तेमाल करते दिखाई दे रही हैं.

अदनान ने शेयर किया वीडियो

इन सबके बीच अफगानिस्तान में कब्जा करने के बाद सोशल मीडिया पर तालिबानियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक जिम में वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं. तालिबानियों के इस जिम वीडियो को मशहूर बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. अदनान सामी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले सिंगर है.

अमेरिका को दिया संदेश

तालिबानियों के जिम वीडियो को अदनान सामी (Adnan Sami) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अमेरिका पर तंज कसा है. तालिबानियों के जिम वीडियो को साझा करते हुए अदनान सामी ने अमेरिका पर तंज कसते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'डियर अमेरिका, तुम इन लोगों से हार गए ??!! अफगानिस्तान. शर्म करो अमेरिका.' 

 

 

पोस्ट हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर अदनान सामी (Adnan Sami) का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. दिग्गज गायक के फैंस उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही तालिबान के मुद्दे पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि इन दिनों भारत का सबसे करीबी देश अफगानिस्तान मुश्किल दौर से गुजर रहा है. 

Trending news