Zee Rozgar Samachar

पुलवामा के शहीदों को सितारों ने किया नमन, अमिताभ-आमिर और रणबीर ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

14 फरवरी को पुलवामा में हुए हमले की भारतीय फिल्म बिरादरी ने कड़ी निंदा की थी. बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में फरवरी में हुए हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने आगे बढ़कर शहीद परिवारों की मदद की थी

पुलवामा के शहीदों को सितारों ने किया नमन, अमिताभ-आमिर और रणबीर ने ऐसे दी श्रद्धांजलि
सभी ने मिलकर गाया गीत, फोटो साभार: Twitter@CRPF

नई दिल्ली: 14 फरवरी की दोपहर जब जम्मू कश्मीर में सीआपीएफ के जवानों पर आतंकी हमला हुआ तो पूरा देश जैसे सदमे में आ गया. इसके बाद पूरे देश ने आगे बढ़कर शहीरों के परिवारों के साथ अपनी भावनाओं को जाहिर किया. vc अमिताभ बच्चन, आमिर खान और रणबीर कपूर ने पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद 40 सीआरपीएफ जवानों को समर्पित एक गाने में काम किया है.

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट में कहा गया है, "अमिताभ बच्चन, आमिर खान और रणबीर कपूर ने पुलवामा के शहीदों को समर्पित श्रद्धांजलि गीत 'तू देश मेरा' के लिए सराहनीय काम किया है. शहीदों के प्रति समर्थन दिखाने के लिए हम आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं."

पोस्ट के साथ साझा की गई तस्वीर में तीनों अभिनेताओं ने सफेद परिधान पहन रखा है और वे शांति का संदेश दे रहे हैं. 

14 फरवरी को पुलवामा में हुए हमले की भारतीय फिल्म बिरादरी ने कड़ी निंदा की थी. बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में फरवरी में हुए हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने आगे बढ़कर शहीद परिवारों की मदद की थी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.