close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

2 महीने बाद ऐश्वर्या राय ने इंस्टाग्राम पर की वापसी, शेयर की पति अभिषेक की ये PHOTO

ऐश्वर्या राय ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर वापसी की, जिससे उनके बहुत से प्रशांसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. ऐश ने अपने पति अभिषेक बच्चन की तस्वीरें अपलोड की थीं, जो उनमें उनकी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को चीयर करते हुए नजर आ रहे थे. 

2 महीने बाद ऐश्वर्या राय ने इंस्टाग्राम पर की वापसी, शेयर की पति अभिषेक की ये PHOTO
ऐश्वर्या राय बच्चन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऐश्वर्या राय बच्चन ने पिछले साल मई में इंस्टाग्राम को ज्वाइन किया और कुछ समय के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रिय भी रहीं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्होंने परिवारवालों के साथ मनाए गए अपनी बेटी के जन्मदिन की तस्वीरें भी अपने प्रशंसकों के साथ साझा की, लेकिन पिछले दो महीने से अभिनेत्री इंस्टाग्राम से नदारद रहीं. इंस्टा पर उनके 70 लाख से अधिक फॉलोवर हैं. 

ऐश्वर्या राय ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर वापसी की, जिससे उनके बहुत से प्रशांसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. ऐश्वर्या ने इमेज के कैप्शन में लिखा कि अत्ता ब्वॉइज. ये. पिंक पैंथर्स. गॉड ब्लेस. 

मम्मी-पापा के साथ छुट्टियां मनाकर वापस लौटीं आराध्या बच्चन, Video Viral

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

ATTABOYZ Yaaaaay PINK PANTHERRRSSS GOD BLESSSSS

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश ने अपने पति अभिषेक बच्चन की तस्वीरें अपलोड की थीं, जो उनमें उनकी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को चीयर करते हुए नजर आ रहे थे. अपनी पत्नी के पोस्ट का जवाब देते हुए अभिषेक ने 'लकी चार्म' कहा. ऐश्वर्या मणिरत्नम की आने वाली फिल्म में दिखाई देंगी. उसने कथित तौर पर बेंगलुरू स्थित पर्यावरण स्टार्टअप, एंबी में भी निवेश किया है. 

(इनपुट: आईएएनएस से भी)