'हेलीकॉप्टर ईला' का नया पोस्टर रिलीज, काजोल के लिए प्रोड्यूसर बने अजय देवगन
Advertisement
trendingNow1417558

'हेलीकॉप्टर ईला' का नया पोस्टर रिलीज, काजोल के लिए प्रोड्यूसर बने अजय देवगन

एक्ट्रर्स काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. जिसको अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं.

काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' का नया पोस्टर आया सामने(फोटो साभार : @KajolAtUN)

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और काजोल जो बॉलीवुड की फेमस जोड़ी में से एक हैं, वह आने वाली एक फिल्म में अलग-अलग रोल निभा जा रहे हैं. काजोल जहां फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, तो वहीं अजय देवगन इस फिल्‍म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले अजय देवगन ने काजोल की अगली फिल्म का नाम और पोस्टर रिलीज तो किया था, लेकिन उसमें काजोल की झलक नहीं नजर आई थी. फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' आनंद गांधी के गुजराती प्ले बेटा कागड़ो पर आधारित है.

शुक्रवार को इस फिल्‍म का एक और नया पोस्टर रिलीज किया गया है. काजोल ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर नया पोस्टर शेयर किया है. जिसमें काजोल लकड़ी का बना हुआ हेलीकॉप्टर पकड़े हुए हैं. उस हेलीकॉप्टर के नीचे एक्‍टर रिद्धि सेन रस्सी के द्वारा लटके नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में काजोल के बेटे का किरदार रिद्धि निभा रहे हैं. बता दें, रिद्धि राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में पिछले साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्‍कार जीत चुके हैं. वह बंगाली फिल्म एक्टर कौशिक सेन के बेटे हैं. रिद्धि‍ ने फिल्मी दुनिया में अपने करियर की शुरुआत 2010 में की थी.

इस फिल्म में काजोल एक सिंगल मदर के किरदार में नजर आने वाली हैं, जो सिंगर बनना चाहती है. मां बेटे पर आधारित यह फिल्म है. फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' में काजोल, रिद्धि के साथ नेहा धूपिया भी अहम किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार कर रहे हैं.

बता दें, काजोल के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन वहीं, अजय देवगन और काजोल के साथ फिल्म में न होने का भी मलाल है. निर्देशक प्रदीप सरकार ने फिल्म को लेकर कहा- यह बेहद इमोशनल कहानी है और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं. फिल्म के किरदार काफी इमोशनल हैं.. और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इससे खास लगाव हो जाएगा. यह फिल्म 14 सितबंर 2018 को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े 

Trending news