रोमांटिक अंदाज में दिखे अक्षय कुमार और नूपुर सेनन, देखिए 'फिलहाल' का TEASER
Advertisement

रोमांटिक अंदाज में दिखे अक्षय कुमार और नूपुर सेनन, देखिए 'फिलहाल' का TEASER

एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब पहली बार म्यूजिक वीडियो की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं, उनके डेब्यू सॉन्ग 'फिलहाल (Filhaal)' का TEASER लोगों को काफी पसंद आ रहा है...

रोमांटिक अंदाज में दिखे अक्षय कुमार और नूपुर सेनन, देखिए 'फिलहाल' का TEASER

नई दिल्ली: एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब पहली बार म्यूजिक वीडियो की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं, उनके डेब्यू सॉन्ग 'फिलहाल (Filhaal)' का TEASER लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने के लिए अक्षय कुमार तीसरी बार सिंगर बी प्राक के साथ काम कर रहे हैं. 

इस गाने में एक बार फिर अक्षय कुमार एक्शन और कॉमेडी को छोड़कर रोमांटिक जोन में खड़े नजर आ रहे हैं. इसलिए यह TEASER लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस TEASER के साथ यह भी बताया गया है कि यह पूरा सॉन्ग 9 नवंबर को रिलीज किया जाएगा. देखिए यह वीडियो...

इसमें अक्षय कुमार, कृति सैनन की बहन नूपुर के साथ नजर आ रहे हैं. इस टीजर में सिंगर बी प्राक भी नजर आ रहे हैं, जो 'तेरी मिट्टी' और 'अल्लाह मालिक तू' के बाद तीसरी बार अक्षय की आवाज बने हैं. इस टीजर को यूट्यूब पर मात्र 22 घंटों में 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बता दें कि हाल ही में खबर आई है कि अक्षय कुमार अपनी आगामी एक्शन फिल्म में 100 करोड़ की फीस वसूलने जा रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) प्रोड्यूसर वासु भगनानी (Vashu Bhagnani) की एक एक्शन फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए फीस के तौर पर ले सकते हैं. खबरों के मुताबिक, अक्षय कुमार काफी समय से बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं जिसकी वजह से उन्होंने इस फिल्म के लिए इतनी फीस लेने का फैसला किया है. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news