close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ले रहे हैं 100 करोड़! जानिए कौन है प्रोड्यूसर

बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब एक फिल्म के लिए पूरे 100 करोड़ रुपए की फीस वसूलने वाले हैं...

इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ले रहे हैं 100 करोड़! जानिए कौन है प्रोड्यूसर

नई दिल्ली: हाल ही में दर्शकों का 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)'से मनोरंजन करने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब अपनी आगामी फिल्म के लिए पूरे 100 करोड़ रुपए वसूलने वाले हैं. जी हां! बॉलीवुड के एक जाने-माने प्रोड्यूसर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर इतना बड़ा दांव खेलने जा रहे हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरत में है.  

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) प्रोड्यूसर वासु भगनानी (Vashu Bhagnani) की एक एक्शन फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए फीस के तौर पर ले सकते हैं. खबरों के मुताबिक, अक्षय कुमार काफी समय से बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं जिसकी वजह से उन्होंने इस फिल्म के लिए इतनी फीस लेने का फैसला किया है. 

मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट लेकिन मुझे देशप्रेम साबित करने की जरूरत नहीं: अक्षय कुमार

कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग लंडन में होगी. ये फिल्म एक हार्ड कोर एक्शन ड्रामा फिल्म होगी और ये एक रियल लाइफ घटना से प्रेरित फिल्म है. हिंदी सिनेमा में किसी एक फिल्म के लिए इतनी बड़ी रकम की डील फिल्म से साइन करने वाले अक्षय पहले सितारे हैं, हालांकि एक फिल्म में इससे ज्यादा हिस्सा उनसे पहले सलमान खान और ऋतिक रोशन पा चुके हैं.

बता दें कि बतौर निर्माता वासू ने पहली फिल्म बनाई 'कुली नं. वन' इसके बाद उन्होंने 'हीरो नंबर वन', 'बीवी नंबर वन', 'शादी नंबर वन' के अलावा 'बड़े मियां छोटे मियां', 'प्यार किया तो डरना क्या' जैसी तमाम सुपर डुपर हिट फिल्मे बनाई हैं.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें