अक्षय कुमार ने शेयर की धमाकेदार PHOTO, फैंस से बोले- 'मेरी बीवी को मत बताना'

फिल्म प्रमोशन के लिए अक्षय इस शो में कुछ खतरनाक स्टंट करते हुए भी दिख सकते हैं. 

अक्षय कुमार ने शेयर की धमाकेदार PHOTO, फैंस से बोले- 'मेरी बीवी को मत बताना'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसी कड़ी में अक्षय कुमार एक एक्शन टीवी शो में आने वाले हैं. फिल्म प्रमोशन के लिए अक्षय इस शो में कुछ खतरनाक स्टंट करते हुए भी दिख सकते हैं. शो की एक तस्वीर शेयर हुए अक्षय ने इस बात की जानकारी शेयर की है. लेकिन अक्षय ने अपने फैंस से कहा कि वो इस बारे में उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना को कुछ न बताएं. 

सारागढ़ी के युद्ध पर अक्षय की फिल्म 'केसरी' का ट्रेलर पहले ही यू-ट्यूब पर धमाल मचा चुका है. जांबाज सैनिकों के हौसले की कहानी 'केसरी' का ट्रेलर आपको सिनेमा हाल तक खींच लाने के लिए काफी है. वहीं फिल्म में अक्षय कुमार का होना फिल्म को हिट कराने की गारंटी है. अक्षय इस फिल्म के प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं. अक्षय ने रोहित शेट्टी के साथ इस फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. 

VIDEO: खिलाड़ी अक्षय कुमार ने खुद को लगाई आग, खतरनाक अंदाज में किया रैंप वॉक

बता दें कि 122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ाई लड़ी थी. यह सारागढ़ी की जंग 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी. 'केसरी' उन्हीं की कहानी है जो 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि यह फिल्म जिस सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. वह भारतीय सैन्‍य इतिहास में काफी महत्वपूर्ण है. जंग जीतने के बाद इन सभी सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें