अक्षय कुमार ने तान दी फाइट मास्टर पर पिस्तौल, इंटरनेट पर PHOTO VIRAL
Advertisement
trendingNow1546277

अक्षय कुमार ने तान दी फाइट मास्टर पर पिस्तौल, इंटरनेट पर PHOTO VIRAL

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड  अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के सेट से अब एक जबदस्त एक्शन का फ्लेवर देने वाली तस्वीर सामने आई है...

यह फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज की जानी है., फोटो साभार: Twitter@Akshaykumar

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के सेट से अब एक जबदस्त एक्शन का फ्लेवर देने वाली तस्वीर सामने आई है. अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग सेट से अपनी टीम के साथ एक फोटो शेयर करके लोगों के मन में इस फिल्म को देखने की बेचैनी को बढ़ाने का काम किया है. 

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जो अब उनके पिछले सारे एक्शन किरदारों पर भारी पड़ती नजर आ रही है. अक्षय कुमार ने अपनी टीम के साथ ही फिल्म के फाइट मास्टर पर पिस्तौल तान दी है. अब यह जबरदस्त एक्शन फील वाली यह तस्वीर  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

अक्षय कुमार ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए मजेदार अंदाज में कैप्शन भी दिया है. इस कैप्शन में लिखा है, 'जब आपके एक्शन खत्म हो जाते हैं और उस समय सिर्फ एक ही चीज बचती है और वह अपने फाइट मास्टर को गोली मार देना. 'सूर्यवंशी' अपनो फाइट मास्टर से प्यार का इजहार कर रहा है जिसने पूरे महीने एक्शन से भरी चली शूटिंग के दौरान हमें सुरक्षित रखा.'

fallback

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अब जल्द ही रोहित शेट्टी की निर्देशित फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं. रोहित शेट्टी की यह फिल्म 'सिंघम' और 'सिंबा' की तरह कॉप ड्रामा सीरिज का हिस्सा होगी. इसमें अक्षय कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज की जानी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news