Video में देखिए अक्षय कुमार कैसे तकनीक और मेकअप की मदद से बने '2.0' के क्रोमैन
Advertisement

Video में देखिए अक्षय कुमार कैसे तकनीक और मेकअप की मदद से बने '2.0' के क्रोमैन

कुछ समय पहले ही फिल्‍म '2.0' का ट्रेलर चेन्नई में रिलीज किया गया था. ट्रेलर रिलीज के इस मौके पर यहां फिल्‍म '2.0' की पूरी स्‍टार कास्‍ट नजर आई.

Video में देखिए अक्षय कुमार कैसे तकनीक और मेकअप की मदद से बने '2.0' के क्रोमैन

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार बॉलीवुड के सुपरफिट हीरो कहे जाते हैं. अपनी फिल्‍मों में अपने किरदार से दिलों पर राज करने वाले अक्षय, अपनी पहली तमिल फिल्‍म '2.0' में पहली बार नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं. इस किरदार के लिए अक्षय ने यूं तो काफी मेहनत की है, लेकिन एक्टिंग से ज्‍यादा इस फिल्‍म में अपने जबरदस्‍त लुक के चलते अक्षय काफी सुर्खियों में हैं. ऐसे में अक्षय ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिमसें वह अपने किरदार के लिए मेकअप करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि इस फिल्‍म में जबरदस्‍त वीएफएक्‍स का इस्‍तेमाल किया गया है. हाल ही में अक्षय ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिमसें वह हेवी मेकअप के साथ क्रोमैन वाले लुक में नजर आ रहे थे. अब आखिर अक्षय इस लुक के लिए कैसे तैयार हुए यह सारा राज इस वीडियो में खुल रहा है. अक्षय के इस लुक को तैयार करने के लिए तकनीक का भरपूर इस्‍तेमाल किया गया है. आप भी देखें यह वीडियो.

बता दें कि कुछ समय पहले ही फिल्‍म '2.0' का ट्रेलर चेन्नई में रिलीज किया गया था. ट्रेलर रिलीज के इस मौके पर यहां फिल्‍म '2.0' की पूरी स्‍टार कास्‍ट नजर आई. अपनी भूमिका के बारे में यहां बात करते हुए उन्होंने कहा, 'यह एक बहुत चुनौतीपूर्ण भूमिका थी. इसके लिए लगभग 4 घंटे का मेकअप करने की जरूरत थी और दूसरा डेढ़ घंटा इसे छुटाने में लगता था. मैंने अपने पूरे करियर में इतना सारा मेकअप नहीं किया.' यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news