INSIDE VIDEOS: आलिया भट्ट ने दोस्त की शादी में दी इमोशनल स्पीच, जमकर किया डांस
Advertisement
trendingNow1501307

INSIDE VIDEOS: आलिया भट्ट ने दोस्त की शादी में दी इमोशनल स्पीच, जमकर किया डांस

आलिया ने दिल्ली में अटेंड की बचपन की दोस्त की शादी, अब सामने आते ही वीडियोज हो रहे हैं वायरल...

INSIDE VIDEOS: आलिया भट्ट ने दोस्त की शादी में दी इमोशनल स्पीच, जमकर किया डांस

नई दिल्ली: इन दिनों आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म 'गली बॉय' के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं. लेकिन इस फिल्म की सक्सेस का सेलीब्रेशन आलिया ने कुछ अलग ही तरीके से किया है. आलिया इन दिनों अपनी बेस्टफ्रेंड की शादी में जमकर धमाल कर रही हैं. इस शादी से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में आलिया का एथेनिक जलवा देखते ही बन रहा है.

लेकिन साथ ही इस शादी में मस्ती करने के साथ एक इमोशनल पल भी सामने आया है. आलिया इस मौके पर अपने दोस्त के बारे में बातें करते हुए काफी इमोशनल हो गईं. अब यह वीडियोज वायरल हो रहे हैं. देखिए यह दिल को छू लेने वाला बचपन की दोस्ती की खुशबू वाला वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

SWIPE LEFT  liaabhatt today at devika.advani sangeet  Credits ALIAABHATTVIDEOS

A post shared by Alia Bhatt Videos on

जहां कल आलिया के इंस्टास्टोरी में सामने आई तस्वीरों ने सबका ध्यान खींचा था वहीं अब सुबह होते ही हमें इस शादी के इनसाइड वीडियोज देखने को मिले जो कि तुरंत वायरल भी होने लगे. इन वीडियोज में आलिया जहां शादी की रस्मों में हिस्सा लेते, डांस फ्लोर पर जमकर डांस करते हुए और अपनी दोस्त के लिए एक बेहद ही इमोशनल स्पीच भी थी. देखिए आलिया का डांस...

आलिया भट्ट हाल ही में अपनी दोस्त की शादी में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली पहुंची. हर तस्वीर में आलिया की दोस्ती के खुशनुमा रंग बिखरे नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि फिल्म की रिलीज के बाद से ही आलिया इस शादी को एंजॉय करने पहुंच चुकी हैं. उनकी स्टाइलिश ड्रेसिस को देखकर लग रहा है कि इस शादी के लिए उन्होंने काफी तैयारी भी की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

aliaabhatt at varunj90 and devika.advani s haldi aliabhatt vickykaushal alia aliaabhatt ALIAABHATTVIDEOS

A post shared by Alia Bhatt Videos aliaabhattvideos on

वर्कफ्रंट की बात करें तो बात करें तो वो इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को पूरा करने में बिजी हैं. तो वहीं जल्दी ही फिल्म 'कलंक' भी रिलीज होने को तैयार है. हाल ही में वरुण धवन ने फिल्म की शूटिंग खत्म करने पर आलिया के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. वहीं आलिया जल्द ही 'तख्त' और 'सड़क 2' जैसी बड़ी फिल्मों की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news