Confirm: 'सड़क 2' में ऐसा होगा आलिया भट्ट का लुक, मेकर्स ने किया खुलासा

आलिया भट्ट फिल्म 'सड़क 2' में फिर से नो मेकअप पॉलिसी अपनाने वाली है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के अनुसार इस फिल्म की मेकअप टीम आलिया के चेहरे पर फाउंडेशन के साथ हल्का प्राइमर बेस यू़ज करेगी, ताकि गहरा इफेक्ट आए.

Confirm: 'सड़क 2' में ऐसा होगा आलिया भट्ट का लुक, मेकर्स ने किया खुलासा
आलिया भट्ट (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' में पहली बार अपने पापा महेश भट्ट और बहन पूजा भट्ट के साथ काम करेंगी. 'सड़क 2' 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है. इस फिल्म में आलिया और पूजा के साथ संयज दत्त और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे. इस फिल्म से पहले आलिया ने संजय और आदित्य के साथ 'कलंक' में काम किया था, पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का दिल नहीं जीत पाई.

इसी बीच खबर आई है कि आलिया भट्ट फिल्म 'सड़क 2' में फिर से नो मेकअप पॉलिसी अपनाने वाली है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के अनुसार इस फिल्म की मेकअप टीम आलिया के चेहरे पर फाउंडेशन के साथ हल्का प्राइमर बेस यू़ज करेगी, ताकि गहरा इफेक्ट आए. वहीं गालों पर हल्का रोज ब्लश होगा, आंखों में काजल और पिंक कलर की लाइट लिपस्टिक. आलिया के लिए यह लुक कोई नई बात नहीं है, वह इससे पहले भी राजी, हाईवे, उड़ता पंजाब और गली बॉय जैसी फिल्मों में बहुत लाइट मेकअप में दिखी थी और दर्शकों ने इनके इस अवतार को पसंद भी किया था. 

आलिया-आदित्य की 'सड़क 2' फ्लोर पर आने के लिए तैयार, इस दिन शुरू होगी शूटिंग

डीएनए के सोर्स के मुताबिक 'सड़क 2' के सेट पर पूजा, आलिया, संजू, आदित्य की इक्वेशन एक दूसरे के साथ काफी अच्छी हो गई है. सेट पर बिल्कुल फैमली जैसा माहौल रहता है. 'सड़क 2' अगले साल 10 जुलाई को रिलीज की जाएगी. इसके अलावा आलिया अपनी दूसरी फिल्मों 'ब्रह्मास्त्र', 'तख्त', 'इंशाअल्लाह' में भी बिजी चल रहीं है. वहीं आदित्य अपनी फिल्म 'मलंग' को लेकर चर्चा में हैं, इस फिल्म में आदित्य के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें