close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'लव जिहाद' के बारे में साफ है आलिया भट्ट का विचार, कहा- 'प्यार प्यार होता है'

आलिया भट्ट का साफ कहना है कि प्यार-प्यार होता है, प्यार में कभी भी धर्म का बंधन नहीं होना चाहिए. हमने भी अपनी फिल्म 'कलंक' में भी यही दिखाया है. 

'लव जिहाद' के बारे में साफ है आलिया भट्ट का विचार, कहा- 'प्यार प्यार होता है'
7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है 'कलंक' (फिल्म पोस्टर)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुट गई हैं. यह फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आलिया भट्ट एक हिंदू लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसे मुस्लिम लड़के यानी वरुण धवन से प्यार हो जाता है. उनकी कहानी ढेर सारे एक्शन, ड्रामा और बड़े सेट के इर्द-गिर्द घूमती है. 'इस फिल्म के द्वारा लव जिहाद को प्रमोट किया जा रहा है' के सवाल पर आलिया भट्ट का साफ कहना है कि प्यार-प्यार होता है, प्यार में कभी भी धर्म का बंधन नहीं होना चाहिए. हमने भी अपनी फिल्म 'कलंक' में भी यही दिखाया है. 

प्यार के मामले में धर्म को नहीं आना चाहिए
साथ ही आलिया आगे कहती हैं कि प्यार के मामले में धर्म को नहीं आना चाहिए, जब दो लोगों को शादी करनी है, साथ रहना हो या फिर प्यार करना हो. तो धर्म के बारे में नहीं सोचना चाहिए. शायद इस मामले में कुछ लोग मुझसे, मेरे विचारों से सहमत न भी हों, लेकिन मेरा मानना यह है कि दो लोगों को, जो एक-दूसरे से मोहब्बत करते हैं, उन्हें अलग करने के लिए धर्म को बीच में नहीं लाना चाहिए. अगर वह साथी ठीक नहीं है, तो भले आप उससे अलग रहें, क्योंकि वह एक हिंदू है या फिर मुसलमान है, सिर्फ इस बात पर दो लोगों को दूर करना बिल्कुल गलत है, मुझे यह बात समझ में नहीं आती है.

इसलिए हो रही है सोशल मीडिया पर आलोचना
आपको बता दें कि आलिया भट्ट महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी है कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर सोनी राजदान द्वारा हिंदू विरोधी किए गए कमेंट की काफी आलोचना हुई थी. पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट और सोनी राजदान की नागरिकता को लेकर की खबरें गर्म है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें