close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिर चैलेंजिंग रोल में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इस बड़े फिल्ममेकर से मिलाया हाथ!

यह फिल्म उपन्यास 'सीरियस मैन' का रूपांतरण होगी, जिसमें नवाजुद्दीन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, अब तक सामने आये नवाज के अवतारों में यह काफी खास होने वाला है...

फिर चैलेंजिंग रोल में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इस बड़े फिल्ममेकर से मिलाया हाथ!

नई दिल्ली: कई बार अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब एक और दमदार रोल में नजर आने वाले हैं. क्योंकि उन्हें अब एक नेशनल अवार्ड विनर फिल्ममेकर  का साथ मिल चुका है. यह आगामी फिल्म पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके उपन्यास 'सीरियस मैन' का रूपांतरण होगी, जिसमें नवाजुद्दीन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, अब तक सामने आये नवाज के अवतारों में यह काफी खास होने वाला है.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा का कहना है कि वह हमेशा से ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाहते थे और नवाज को एक अच्छे किरदार का ऑफर देने का उन्हें इंतजार था. सुधीर मिश्रा की यह फिल्म उपन्यास 'सीरियस मैन' का रूपांतरण है जिसमें नवाज एक मुख्य भूमिका में हैं.

इस बारे में बात करते हुए सुधीर ने बताया, "वह एक बहुत ही उम्दा कलाकार हैं और मैं हमेशा से ही उनके साथ काम करना चाहता था, लेकिन इसके लिए उन्हें कुछ अच्छा ऑफर करना था क्योंकि अच्छे कलाकारों को हमेशा अच्छे स्क्रिप्ट की चाह रहती है. मनू जोसेफ की उपन्यास 'सीरियस मैन' में मुझे उनके लिए एक अच्छा किरदार मिला."

बांग्लादेशी फिल्म निर्माता मुस्तफा सरवर फारूखी की '€˜à¤¨à¥‹ लैंड्स मैन'€™ में नजर आएंगे नवाजुद्दीन

साल 2010 में आए इस उपन्यास की कहानी जाति-वर्ग और लिंग संघर्ष की है. फिल्म के बारे में बात करते हुए सुधीर ने कहा, "यह दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाले एक पिता और पुत्र की कहानी है. इसमें पिता काफी सख्त रहता है और जिंदगी के अधिकतर फैसलों को वह गुस्से में आकर लेता है."

सुधीर ने कहा, "इस किरदार के माध्यम से एक गुस्सैल व्यक्ति के अंदर की नरम छवि को दिखाया जाएगा." सुधीर मिश्रा, 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी', 'चमेली' और 'इनकार' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी) 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें