close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रितेश-जेनेलिया के बाद बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए BIG B, फैंस से की डोनेशन की अपील

बिग बी ने कहा कि विपदाओं की स्थिति में हर किसी को आगे आना चाहिए. बॉलीवुड हमेशा से विपरीत परिस्थितियों में देशवासियों और पीड़ितों की मदद के लिए खड़ा रहा है.

रितेश-जेनेलिया के बाद बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए BIG B, फैंस से की डोनेशन की अपील
अमिताभ बच्चन (फोटो साभार: Instagram)

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन ने देश के कई राज्यों में आई बाढ़ की समस्या पर भारतवासियों से अपील की है कि जिस भी रूप में, जिस तरह से भी वह पीड़ितों की मदद कर सकते हैं करें. बिग बी ने कहा की बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए उन्होंने अपना दायित्व पूरा किया है लेकिन साथ ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी उन्होंने बात की है. इस दिशा में उनसे जिस भी तरह की मदद महाराष्ट्र सरकार को चाहिए उसके लिए तत्पर हैं, चाहे लोगों से डोनेशन की अपील करना हो या फिर किसी भी तरह की मदद, वह पूरी तरह से तैयार है.

बिग बी ने कहा कि विपदाओं की स्थिति में हर किसी को आगे आना चाहिए. बॉलीवुड हमेशा से विपरीत परिस्थितियों में देशवासियों और पीड़ितों की मदद के लिए खड़ा रहा है. कई सितारे इसकी जानकारी मीडिया या फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं देते. उन्होंने अपनी तरफ से जो कंट्रीब्यूशन बाढ़ पीड़ितों के लिए करना था वह कर दिया है और उन्हें विश्वास है कि कई सितारों ने भी मदद की होगी.

महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए जेनेलिया-रितेश, दान किए 25 लाख रुपये

बिग बी का शो केबीसी जल्दी प्रसारित होने वाला है. ऐसे में शो के निर्माता कॉन्टेंट के लिहाज से तैयारी कर रहे हैं कि शो के माध्यम से उन लोगों को बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए प्रेरित कर सकें. हालांकि बिग बी का मानना है कि देश देशवासियों को आज एकजुट होकर बाढ़ पीड़ितों की मदद करनी चाहिए. चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में जितना भी डोनेशन अपनी तरफ से वह कर सकते हैं करना चाहिए.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें