कंपाने वाली ठंड से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट हो रहा है वायरल
Advertisement

कंपाने वाली ठंड से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट हो रहा है वायरल

वैसे अमिताभ का दिल्ली की सर्दी से खासा नाता रहा है, वो भी कॉलेज के दिनों से. उन्होंने एक बार अपने ब्लॉग में लिखा था कि उन्हें दिल्ली की सर्दी बहुत प्यारी लगती है. 

फोटो साभार : अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम से

नई दिल्ली : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सर्दी से परेशान हैं. दरअसल, वह इन दिनों ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दिखाई देंगे. इसकी शूटिंग हिमाचल की वादियों में हुई, जिसमें अमिताभ को भी माइनस 3 डिग्री में काम करना पड़ रहा है. कंपा देने वाली सर्दी में काम करना बिग बी को मुश्किल हो रहा है. 

इस सर्दी को लेकर अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा- येती येती येती, ये सर्दी सर पे बीती, तन ढका, अंगा ढका, ढका पूर्ण शरीर, मन को ढकने से बाज रहे, यही है तकदीर. अमिताभ के इस ट्वीट पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

वैसे अमिताभ का दिल्ली की सर्दी से खासा नाता रहा है, वो भी कॉलेज के दिनों से. उन्होंने एक बार अपने ब्लॉग में लिखा था कि उन्हें दिल्ली की सर्दी बहुत प्यारी लगती है. सर्दी में वहां की हवा, वातावरण, फूल, होटलों व रेस्तरांओं में आने वाली कॉफी की खुशबू, गर्म कपड़े और स्कार्फ सभी कुछ अच्छा लगता है.

बता दें कि "ब्रह्मास्त्र" तीन हिस्सों में बनाई जा रही है, यह एक सुपरहीरो वर्ल्ड की कहानी है. यह फिल्म मई 2020 में रिलीज होने वाली है. वहीं बिग बी की बात करें तो वह इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगे. रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म में कृति खरबंदा और अन्नू कपूर भी मुख्य किरदारों में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news