शाहरुख ने मांगी पार्टी तो बकरी चराने निकल पड़े अमिताभ बच्चन, वायरल हुआ बिग बी का अंदाज
Advertisement
trendingNow1515269

शाहरुख ने मांगी पार्टी तो बकरी चराने निकल पड़े अमिताभ बच्चन, वायरल हुआ बिग बी का अंदाज

अमिताभ बच्चन इन दिनों दो भाषाओं में बन रही 'तेरा यार हूं मैं' की शूटिंग में कर रहे हैं. तमिल और हिंदी में बन रही इस फिल्म में महानायक के अपोजिट राम्या कृष्णन नजर आने वाली हैं

अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर काफी वायरल हो गई है, फोटो साभार: Twitter@Amitabhbachchan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना तो हर किसी को काफी पसंद आता है. अपने सोशल मीडिया एक्टिविटीज को लेकर अमिताभ बच्चन आए दिन सुर्खियां बटोरते हैं. हाल ही में ट्विटर पर उन्हें शाहरुख खान के साथ प्यार भरा झगड़ा करते देखा गया तो अब सदी के महानायक ने एक तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को हैरत में डाल दिया है.

अमिताभ बच्चन के फॉलोअर उस समय सकते में आ गए जब अचानक से एक तस्वीर में अमिताभ बकरी चराते दिखे. जी हां! चौंक गए न, और यह जानकार आपको ज्यादा हैरानी होगी कि अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि खुद उन्होंने ही अपनी वॉल पर शेयर की है. देखिए यह तस्वीर...

यह तस्वीर सामने आते ही वायरल हो चली है, अब बात ही कुछ ऐसी है. जहां अमिताब बच्चन बकरी को टहलाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इस तस्वीर के साथ बिग बी का कैप्शन भी कुछ कम नहीं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'आई वॉक गोट'. वहीं बकरी चराते अमिताभ का गेटअप भी काफी अलग है, क्योंकि वह यहां सफेद लुंगी और कुर्ते में किसी देहात में रहने वाले इंसान की तरह दिख रहे हैं. 

fallback

अमिताभ आजकल दो भाषाओं में बन रही फिल्म 'तेरा यार हूं मैं' की शूटिंग में जुटे हैं. यह आमिताभ का साउथ डेब्यू भी है. मेकिंग की शुरुआत से ही चर्चा में बनी यह फिल्म तमिल और हिंदी में बनाई जा रही है. इस फिल्म में सूर्या और राम्या कृष्णन हैं. यह फिल्म इस वजह से भी चर्चा में है क्योंकि बाहुबली स्टार राम्या 20 साल के बाद अमिताभ के अपोजिट नजर आने वाली हैं. 

बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बदला' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है, वहीं अमिताभ जल्द ही बिग बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news