शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई ये एक्ट्रेस, फैंस के साथ शेयर की बेबी बंप PHOTO
Advertisement
trendingNow1511565

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई ये एक्ट्रेस, फैंस के साथ शेयर की बेबी बंप PHOTO

एमी जैक्सन प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने इस खबर को अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के बाद साउथ का रूख करने वाली एक्ट्रेस एमी जैक्सन को दक्षिण फिल्मों में काफी पहचान मिली. साल 2019 की शुरुआत में अपनी सगाई की खबर से फैंस को चौंकाने वाली एमी से जुड़ी एक और खबर फैंस को सकते में डालने के लिए काफी है. एमी जैक्सन प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने इस खबर को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. एमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंगेतर के साथ एक बेबी बंप की फोटो शेयर की है. 

एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं इतनी खुश हूं कि मुझे दुनिया की सबसे ज्यादा ऊंची जगह से जोर से चीखने का मन कर रहा है. इससे अच्छा समय कुछ नहीं हो सकता. मैं अभी से तुमसे बहुत ज्यादा प्यार करने लगी हूं. दुनिया में इसे ज्यादा पवित्र रिश्ता कोई नहीं. हम तुम्हें जल्द देखने के लिए तरस रहे हैं... हमारे छोटे लिब्रा. 

PHOTO: 'रोबोट 2.0' की इस एक्ट्रेस ने की सगाई, इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज

बता दें कि एक्ट्रेस-मॉडल एमी ने अपने अरबपति बॉयफ्रेंड के साथ नए साल पर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है. साउथ फिल्मों का बड़ा चेहरा एमी पिछले दिनों रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म 2.0 में रोबोट की भूमिका में नजर आई थीं. एमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंगतेर जॉर्ज के साथ फोटो शेयर करके फैंस को ये खुशखबरी दी थी.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Two Peas on Date Night #ENOBoheme

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

बॉलीवुड के इस एक्टर को कर चुकी हैं डेट 
एमी जैक्सन बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर को डेट कर चुकी हैं लेकिन उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया. एमी जैक्सन और जॉर्ज की पहली मुलाकात साल 2015 में एक फ्रेंड के जरिए लंदन में हुई. इसके बाद दोनों का रिश्ता शुरू हुआ. जॉर्ज पानायियोटौ रियल स्टेट टायकून एंड्रियास पानायियोटौ के बेटे हैं. जॉर्ज का खुद का अपना एक एक्सपेन्सिव नाइट क्लब क्वीन सिटी भी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news