अनन्या पांडे ने अपनी पहली सैलरी को किया था छोटी बहन पर खर्च, भरी थी ट्यूशन फीस
Advertisement
trendingNow12005557

अनन्या पांडे ने अपनी पहली सैलरी को किया था छोटी बहन पर खर्च, भरी थी ट्यूशन फीस

Ananya Panday first paycheque: हाल ही में फिल्म 'खो गए हम कहां' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनन्या पांडे और मूवी के बाकी कलाकारों ने अपने पहले वेतन चेक के साथ क्या किया था, इसका खुलासा किया.

अनन्या पांडे ने अपनी पहली फिल्म की कमाई को किया था ऐसे खर्च

Ananya Panday first paycheque: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'खो गए हम कहां' की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म में सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में थे. नवोदित अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया. ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बहन की ट्यूशन फीस को भरने के लिए अपने पहले पेचेक का इस्तेमाल किया था.

अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म 'खो गए हम कहां' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के कलाकारों से पूछा गया कि उन्होंने अपने पहले बड़े वेतन चेक से क्या खरीदा था. इसके जवाब में अनन्या पांडे ने कहा, "मैंने अपनी बहन की ट्यूशन फीस भरी थी, क्योंकि मैं किसी भी तरह से उसके डेवलपमेंट और सीखने में योगदान देना चाहती थी."

सिद्धांत चतुर्वेदी ने भाई के लिए खरीदा था PS5 
अनन्या मशहूर एक्टर चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी हैं. उनकी एक छोटी बहन रिसा पांडे भी है, जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं. अपने पहले पेचेक के इस्तेमाल के सवाल पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने याद किया कि उन्होंने अपने भाई के लिए PS5 खरीदा था, जो अब 19 साल का है. सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा, ''जब मैंने इसे खरीदा, तो मैंने सोचा कि हम एक साथ खेलेंगे, लेकिन हम प्रतिस्पर्धी हो गए. इससे हमारे बीच दरार पैदा हो गई (हंसते हुए). तो हमने जॉयस्टिक को गिरा दिया और हमारे बीच लड़ाई हुई (मुक्का मारने की नकल करते हुए).

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती अनन्या
अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर सक्रिय न रहने के बारे में भी खुलकर बात की. इसके पीछे का कारण साझा करते हुए उन्होंने बताया कि इस फिल्म को करते समय उन्हें इस बात का एहसास हो गया था कि वह क्या गलत कर रही हैं. उन्होंने कहा, ''मेरे लिए सोशल मीडिया काफी टॉक्सिक हो गया था. कितनी बार मैं किसी कोने में बैठ कर रोती रहती थी. इसलिए मैंने तय किया है कि अब सोशल मीडिया पर उतनी एक्टिव नहीं रहूंगी.''

खो गए हम कहां के बारे में
'खो गए हम कहां' के ट्रेलर तीन सबसे अच्छे दोस्तों इमाद (सिद्धांत द्वारा अभिनीत), अहाना (अनन्या) और नील (आदर्श) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती कहानी की एक झलक देता है. कहानी उनके इर्द-गिर्द घूमती है, क्योंकि वे सोशल मीडिया के युग में प्यार और कंपेनियनशिप को आगे बढ़ाते हैं. अर्जुन वरैन सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म का हिस्सा कल्कि केकलां भी हैं.  यह फिल्म 26 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Trending news