आयुष्मान खुराना ने तोड़ा सलमान खान की फिल्म का रिकॉर्ड, चीन में 'अंधाधुन' 300 करोड़ के पार
Advertisement
trendingNow1518954

आयुष्मान खुराना ने तोड़ा सलमान खान की फिल्म का रिकॉर्ड, चीन में 'अंधाधुन' 300 करोड़ के पार

चीन के बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों को लिस्ट में सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' को पीछे छोड़ते हुए 'अंधाधुन' तीसरे नंबर पर आ गई है. टॉप फाइव की इस लिस्ट में आमिर खान अभी भी पहले और दूसरे नंबर पर कब्जा जमाए हुए हैं.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद चीन में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और तब्बू स्टारर 'अंधाधुन' का कमाई का आंकड़ा 300 करोड़ के पार हो गया है. इस फिल्म ने एक और रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. चीन के बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों को लिस्ट में सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' को पीछे छोड़ते हुए 'अंधाधुन' तीसरे नंबर पर आ गई है. टॉप फाइव की इस लिस्ट में आमिर खान अभी भी पहले और दूसरे नंबर पर कब्जा जमाए हुए हैं. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर इन आकंड़ों को शेयर करते हुए ये लिस्ट पोस्ट की है. पहले नंबर पर आमिर खान की दंगल और दूसरे नंबर पर सीक्रेट सुपरस्टार हैं तो तीसरे नंबर पर आयुष्मान खुराना और तब्बू स्टारर 'अंधाधुन', चौथे नंबर पर सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' और पांचवें नंबर पर 'हिंदी मीडियम' अपने कब्जा जमाए हुए हैं. 

Box Office पर नहीं थम रही ‘अंधाधुन’ की रफ्तार, चीन में आंकड़ा 200 करोड़ के पार  

बता दें कि आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे की  इस फिल्म को चीन में ‘पियानो प्लेयर’ के नाम से तीन अप्रैल को रिलीज किया गया था. फिल्म अक्टूबर 2018 को भारत में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही थी. अंधाधुन पिछले साल की भारत की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news