close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Zee 5 की 'भूतपूर्व' के बाद अब इस सीरीज में नजर आएंगे अनिल चरणजीत

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक कई बड़े बजट प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके अनिल सिंबा, संजू जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इतना ही नहीं हाल ही में अनिल जी5 की वेब सीरीज 'भूतपूर्व' में नजर आए थे.

Zee 5 की 'भूतपूर्व' के बाद अब इस सीरीज में नजर आएंगे अनिल चरणजीत
अनिल चरणजीत (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी अदाकारी लोहा मनवा चुके एक्टर अनिल चरणजीत हाल ही में Zee 5 की वेब सीरीज 'भूतपूर्व' में नजर आए थे. वेब सीरीज की सफलता के बाद अनिल के हाथ एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस की हॉरर कॉमेडी सीरीज लगी है जिसमें अनिल एक सरदार का रोल प्ले करेंगे. बता दें कि अनिल के साथ इस सीरीज में मल्लिका शेरावत, तुषार कपूर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा समेत कई अन्य सितारे भी नजर आएंगे. इस वेब सीरीज को 27 जून को रिलीज किया जाएगा. 

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक कई बड़े बजट प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके अनिल सिंबा, संजू जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इतना ही नहीं हाल ही में अनिल जी5 की वेब सीरीज 'भूतपूर्व' में नजर आए थे. अपनी नई वेब सीरीज में अनिल एक पंजाबी व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आएंगे. 

Zee5 की 'बॉम्बर्स' मचा रही है धमाल, फुटबॉल का खेल जीत रहा फैंस का दिल

फिल्मों में काम करने के बाद वेब सीरीज से जुड़ने पर अनिल ने कहा कि मैं समझता हूं कि ये बहुत ही अच्छी बात है कि मुझे दोनों ही मंचों पर काम करने का मौका मिला है. अलग मंच आने की वजह से हम फिल्मों में नए तरह के प्रयोग कर पा रहे हैं, जिसमें हम नए किरदार और नई कहानियां लेकर आ रहे हैं. जहां तक बात रही वेब सीरीज और ओरिजिनल सीरीज की तो अब दर्शकों के पास इतनी स्वतंत्रता है कि वो अपने पसंद का कंटेंट देख रहे हैं. 

अनिल ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि अपने आप को कम समय के लिए 70MM के पर्दे पर देखना एक अलग अनुभव है, और वहीँ ऑनलाइन मंचों पर चल रही सीरीज से लगातार आने वाला दर्शकों का असीम प्यार बहुत अलग है. मैं हमेशा बेहद अलग और कठिन किरदार करना पसंद करता हूं क्योंकि ये मुझे बहुत पसंद है. उम्मीद है, भविष्य में मैं दोनों ही प्लेटफार्मों पर संतुलन बनाकर काम करूंगा. 'बू ...सबकी फटेगी' में अपने किरदार 'सरताज' के बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा कि जब फरहाद ने मुझे इस किरदार के लिए बुलाया था तो उन्होंने बताया था कि ये बेवकूफ व्यक्ति का किरदार है, लेकिन ये कभी-कभी ये बहुत महत्वपूर्ण बातें भी करता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें