Animal Film: आखिर रणबीर कपूर की 'एनिमल' के किस सीन पर लगा चोरी करने का आरोप? ट्रेलर रिलीज होते ही मुश्किल में फंसी फिल्म
Advertisement
trendingNow11975796

Animal Film: आखिर रणबीर कपूर की 'एनिमल' के किस सीन पर लगा चोरी करने का आरोप? ट्रेलर रिलीज होते ही मुश्किल में फंसी फिल्म

Animal फिल्म रिलीज से पहले ही मुसीबत में फंस गई है. इस फिल्म की रिलीज डेट 1 दिसंबर है और ट्रेलर रिलीज होते ही इस पर सीन चोरी करने का आरोप लग रहा है. कहा जा रहा है कि गंडासा वाला सीन हॉलीवुड के एक सीन की कॉपी है.

 

रणबीर कपूर की एनिमल के सीन पर लगा चोरी का आरोप

Animal Film: 'एनिमल' फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है. लंबी दाढ़ी, लंबे बाल और गजब के एक्सप्रेशन, जबरदस्त एक्शन सीन और धमाकेदार डायलॉग से रणबीर ने स्क्रीन पर आने से पहले ही ऐसा तूफान ला दिया है कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. लेकिन रिलीज से पहले ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनिमल' मुसीबत में फंस गई है. एनिमल के मेकर्स पर फिल्म के एक सीन को चोरी करने का आरोप लगा है. जानिए ये आरोप किसने लगाया है और ये सीन क्या है.

आखिर क्या है सीन? 
दरअसल, रणबीर कपूर की 'एनिमल' फिल्म के ट्रेलर में एक सीन दिखाया गया है जिसमें रणबीर कपूर गंडासा चलाते नजर आ रहे हैं. इसे लेकर दावा किया जा रहा है कि ये सीन हॉलीवुड की फिल्म 'ओल्ड बॉय' से कॉपी किया गया है. लेकिन यहां पर जिस 'ओल्ड बॉय' के सीन की बात हो रही है उसमें ना तो बैकग्राउंड म्यूजिक है और ना ही इसे बहुत सिनेमैटिक तरीके से दिखाया गया है. इस सीन में फिल्म का हीरो बहुत ही सिंपल तरीके से लोगों को मार रहा है और जीत रहा है. 

 

 

'ओल्ड बॉय' के सीन से कितना अलग है 'एनिमल' का ये सीन?
इसके उलट एनिमल के गंडासा वाला सीन की बात करें तो उसे काफी सिनेमैटिक टच से दिखाया गया है. इस सीन में रणबीर के चेहरे पर बेचैनी, आंखों में गुस्सा और काफी खतरनाक लुक दिखाया गया है. इतना ही नहीं बैकग्राउंड में म्यूजिक भी दिया गया है और लोगों ने हैडगीयर भी पहना है. ऐसे में अगर आप ध्यान से देखेंगे तो दोनों सीन बिल्कुल अलग है. बावजूद इसके एनिमल के मेकर्स पर सीन को चोरी करने का आरोप लगाया जा रहा है. 

1 दिसंबर को होगी रिलीज
रणबीर कपूर की 'एनिमल' फिल्म 1 दिसंबर को थियेटर में रिलीज होगी. इसमें रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में है. इस फिल्म की कहानी रणबीर और फिल्म में उनके पिता बने अनिल कपूर की बॉन्डिंग के ईर्द गिर्द घूमती नजर आने वाली है. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है.

Trending news