आयुष्मान खुराना और अन्नू कपूर फिर आए साथ, 'विक्की डोनर' के बाद इस फिल्म से करेंगे धमाका!
Advertisement
trendingNow1518744

आयुष्मान खुराना और अन्नू कपूर फिर आए साथ, 'विक्की डोनर' के बाद इस फिल्म से करेंगे धमाका!

7 साल बाद एक बार फिर से अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना दर्शकों को हंसाने की तैयारी में हैं, पिछली बार 'विक्की डोनर' में दोनों की कॉमिक कैमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी.  

दोनों की कॉमिक कैमिस्ट्री कमाल की है, फोटो साभार:Twitter@Ayushmann Khurrana

नई दिल्ली: 7 साल बाद एक बार फिर से अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना दर्शकों को हंसाने की तैयारी में हैं, पिछली बार 'विक्की डोनर' में दोनों की कॉमिक कैमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी. वहीं अब आयुष्मान खुराना के साथ बार फिर से यह जुगलबंदी होने की खबर सामने आ रही है. खबर है कि यह जबरदस्त कलाकारों की जोड़ी एक बार फिर 'ड्रीम गर्ल' में साथ दिखेगी.

विक्की डोनर में डॉक्टर बलदेव चड्ढा की भूमिका को जीवंत बनाने वाले अन्नू आगामी फिल्म में आयुष्मान के पिता की भूमिका में दिखेंगे. आयुष्मान को फिल्म इंडस्ट्री में आए सात साल हो गए हैं. आयुष्मान ने रविवार को ट्वीटर पर अपनी और अन्नू की एक तस्वीर साझा की.

आयुष्मान ने लिखा, "हमने विक्की डोनर के साथ साल पूरे कर लिए हैं. अब हम ड्रीम गर्ल में साथ काम कर रहे हैं और इस बार अन्नू कपूर सर मेरे पिता की भूमिका में हैं."

ड्रीम गर्ल में अन्नू और आयुष्मान के अलावा नुसरत भारुचा भी काम कर रही हैं. नुसरत और आयुष्मान पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखेंगे.

fallback

आगामी कॉमेडी ड्रामा को राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है और इसे बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता और शोभा कपूर द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया गया है.

बता दें कि वैसे तो आयुष्मान को हमने कई बार प्रयोग करते देखा है, अब वह फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में वो फिर एक बार अपने लुक, अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करते दिखेंगे. इस फिल्म में आयुष्मान साड़ी पहनेंगे और दो अलग आवाजों में डायलॉग बोलेंगे, एक लड़का और एक लड़की की. इसलिए यह फिल्म कुछ ज्यादा ही खास होने वाली है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news